कियारा आडवाणी कर रही हैं इस एक्टर को डेट, अक्षय कुमार ने बताई सच्चाई

कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में एक पहचान बना ली है और कियारा के हाथ लगातार कई फिल्में लगी है. इसी बीच अपनी आगामी रिलीज को लेकर कोस्टार अक्षय कुमार के साथ कियारा कपिल शर्मा के शो पर पहुंची जहां अक्षय ने कियारा के लव लाइफ से जुड़ी बड़ी बात कह दी.

1 /5

कबीर सिंह के बाद से ही कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में एक पहचान मिली और वह लगातार फिल्मों में नजर आ रही हैं. इसी बीच अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए कियारा और अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे.

2 /5

शो के दौरान कपिल ने जब कियारा से उनके ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ा सवाल किया तो कियारा ने जवाब देते  हुए कहा कि वह शादी के बाद ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगी.

3 /5

जिसपर अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ की ओर इशारा करते हुए कहा कि कियारा सिद्धांतों वाली लड़की है जिसके बाद कियारा शर्माती हुई दिखीं.

4 /5

बता दें  कि कियारा और सिद्धार्थ फिल्म शेरशाह में एकसाथ नजर आने वाले हैं. लेकिन खबरों की मानें तो यह दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

5 /5

अबतक कियारा और सिद्धार्थ में से किसी ने इस रिश्ते पर मुहर तो नहीं लगाई है लेकिन कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने उनकी फोटो शेयर कर उन्हें sunshine बताया था.