Ananya Panday ने लेटेस्ट फोटोशूट से बढ़ाई गर्मी, दिखाया जबरदस्त अंदाज

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और यंग अदाकारा में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई.

1 /6

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने अलग अंदाज के कारण फैंस की चहेती बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अनन्या काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. किसी न किसी तरह अनन्या अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

2 /6

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनन्या को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. अपनी मासूमियत और क्यूटनेस से अनन्या लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वैसे तो अनन्या आए दिन अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं, लेकिन उनका यह फोटोशूट बाकी सब से अलग है.   

3 /6

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है और कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर भी किया है. दिलचस्प बात यह है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. अनन्या से जुड़ी किसी भी खबर या फोटो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. 

4 /6

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फोटोज के कारण अकसर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों अनन्या नए फैशन स्टाइल को फॉलो कर नजर आ रही हैं. फैंस को अनन्या का ये शूट काफी पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में अनन्या काफी स्टाइलिश लग रही हैं, इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.   

5 /6

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक से तहलका मचाया हुआ है. अपनी शानदार एक्टिंग से अनन्या ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.    

6 /6

बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वहीं इन दिनों अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लिगार की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग सेट से तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.