Ananya Panday का ब्लैक एंड व्हाइट स्विमवियर में फोटोशूट, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और यंग अदाकारा में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुकी है.

1 /6

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने अलग अंदाज के कारण फैंस की चहेती बन चुकी हैं. अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनन्या को लाखों लोग फॉलो करते हैं. 

2 /6

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है और कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर भी किया है. दिलचस्प बात यह है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. 

3 /6

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फोटोज के कारण अकसर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों अनन्या नए फैशन स्टाइल को फॉलो कर रही हैं. अनन्या आए दिन अपना शूट करवाती रहती हैं, लेकिन फैंस को ये शूट काफी पसंद आ रहा है.   

4 /6

इन फोटोज में अनन्या सल्ट्री लुक में पोज दे रही हैं. अनन्या काले और सफेद रंग के वन शोल्डर स्विमसूट में नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट अनन्या ने सोफे पर बैठकर करवाया है. तस्वीरों में अनन्या काफी रिलेक्श मोड में  दिख रही हैं. अनन्या पांडे फोटोशूट में बेहद खूबसूरत दिख रही है.   

5 /6

अनन्या की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अनन्या की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

6 /6

बता दें कि अनन्या इन दिनों विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लिगार की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग सेट से तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.