Anwar की 'मेहरू' जिनकी आंखों की है दुनिया दीवानी, शादी करके बन गई हैं इस खास शख्स की 'जावेदा जिंदगी'

Nauheed Cyrusi वो चेहरा जो बहुत सी फिल्मों और गानों की पहचान बना लेकिन आज नौहीद एक आम जिंदगी जी रही हैं. अनवर फिल्म के गानों की शान नौहीद के हुस्न के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारे में होते हैं. नौहीद की परस्नल लाइफ से जुड़े ऐसे ही फैक्ट्स के बारे में जानेंगे.

1 /5

19 अक्टूबर 1982 को नौहीद सेरुसी का जन्म मुंबई में हुआ. 14 साल की उम्र से ही नौहीद ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. साल 2003 में उन्हें उदय चोपड़ा के साथ फिल्म 'सुपारी' में काम करने का मौका मिला. इसके बाद नौहीद को एक के बाद एक कई कामयाब फिल्में मिली.

2 /5

'पिया बसंती रे' और 'अनवर' की मेहरू के रूप में नqहीद रातों रात फेमस हो गईं. आयरलैंड से पढ़कर आईं नौहीद की नेटवर्थ 75 करोड़ रुपए है. जो सबसे पहला ब्रेक नौहीद के मिला था वो एक रिफाइंड ऑयल की ऐड थी इसके बाद नौहीद को हेड एंड शोल्डर की ऐड करने का भी मौका मिला.

3 /5

अब नौहीद सेरुसी ने शादी कर ली है. साल 2017 में नौहीद की शादी रुस्तम कॉन्ट्रैक्टर से हो गई. इस शादी में सोहेल खान और नौहीद के कुछ खास दोस्त और फैमिली फ्रेंड्स के सामने हुई. पारसी वेडिंग को काफी शानदार तरीके से ऑर्गेनाइज किया गया.

4 /5

वेडिंग में नौहीद ने एक ब्लश पिंक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं उनके दूल्हे रुस्तम ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. अर्शीश जावेरी ने नौहीद का मेकअप किया था. ना हैवी ज्वैलरी ना ज्यादा ताम झाम के बाद भी नौहीद किसी खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं.

5 /5

नौहीद ने अब अपनी जिंदगी को काफी सिंपल कर लिया है. वो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं. वो फैशन टिप्स ऑर्गेनिक फूड और फनी वीडियोज के जरिए लोगों से जुड़ी हुई हैं. लोग आज भी उन्हें अनवर के गाने एडिट करके भेजते हैं जिन्हें वो इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती है.