5 साल में लिव-इन पार्टनर के साथ अर्जुन रामपाल के 2 बच्चे, अब भी शादी के लिए क्यों नहीं तैयार 'हैंडसम हंक'

अर्जुन रामपाल कई सालों से गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में है. गैब्रिएला और अर्जुन दो बेटों के पैरेंट्स बन गए हैं. लेकिन कपल ने अब तक शादी नहीं की हैं. जानें अर्जुन और गैब्रिएला ने शादी क्यों नहीं की है. 

आज के समय में लिव-इन रिलेशनशिप काफी ट्रेंड में हैं. लोग शादी करने से पहले लिव-इन में रहना पसंद करते हैं. लिव-इन में एक समय रहने के बाद कपल शादी के बंधन में बंध जाते हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल पिछले 5 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. इतना ही इस रिलेशन से वह 2 बच्चों के पिता हैं. लेकिन इसके बाद भी अर्जुन राम पाल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं करना चाहते हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे क्या है वजह. 

 

1 /5

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. एक्टर की लव लाइफ की बात करें तो अर्जुन रामपाल को एक नहीं दो बार प्यार हुआ है. अर्जुन रामपाल पिछले 5 सालों से साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशनशिप में है.   

2 /5

अर्जुन के दो बेटे आरिक और आरव हैं. लेकिन कपल ने अभी तक शादी नहीं की है. अर्जुन ने गर्लफ्रेंड से शादी न करने को लेकर खुलासा किया है.   

3 /5

एक्टर ने एक पॉडकास्ट में बताया था कि 5 साल साथ रहने के बाद भी उन्होंने गर्लफ्रेंड से शादी क्यों नहीं की है. अर्जुन ने बोला- ये मैं नहीं हू और न ही वो है. शादी क्या है, सिर्फ एक कागज का टूकड़ा, मुझे लगता है कि हम दोनों पहले ही शादीशुदा है.   

4 /5

मेरे मन में इसे लेकर कोई शक भी नहीं है लेकिन कभी-कभी कागज का टुकड़ा आपको बदल सकता है, क्यों आपको ऐसा लगता है कि अब यह परमानेंट है, लेकिन सच में यह धारणा गलता है, बस आप कानूनी रुप से बंधे होते हो.   

5 /5

अर्जुन ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए आगे बताया है कि- हमारा रिश्ता हम दोनों के लिए बेहद खूबसूरत है, आपको जितना हो सके उतना लंबे समय तक अनुभव करना चाहिए, हम दोनों के मन में हम शादीशुदा हैं. हम दोनों एक दूसरे को सही दिशा में आगे बढ़ा रहे हैं.