कौन है मुंबई हमले के मास्टरमाइंड का करीबी, जिससे मिले अरशद नदीम, नजरों से ही गिर गए

पाकिस्तान के जेवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने 92.97 मीटर का थ्रो फेंक कर ओलंपिक रिकॉर्ड बनाया था.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 13 Aug 2024-7:34 pm,
1/5

आतंकी से मिले अरशद

पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले अरशद नदीम का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो OSNIT नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वह लश्कर के आतंकी मोहम्मद हारिस डार के साथ दिख रहे हैं. इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

2/5

आतंकी से कर रहे बातचीत

जब से ओलंपिक पदक जीतकर अरशद नदीम पाकिस्तान लौटे हैं तब से उनका खूब स्वागत हो रहा है. इस बीच उनसे आतंकी मोहम्मद हारिस डार ने कथित रूप से मुलाकात की. नदीम और डार एक-दूसरे से बातचीत करते दिख रहे हैं.

3/5

घोषित आतंकी है डार

मोहम्मद हारिस डार संयुक्त राष्ट्र की ओर से नामित आतंकी है. मुहम्मद हैरिस डार मिल्ली मुस्लिम लीग का संयुक्त सचिव है. यह लश्कर के आतंकी हाफिज सईद की ओर से गठित राजनीतिक पार्टी है. यह लश्कर ए तैयबा के मुखौटे के तौर पर काम करती है. हाफिज सईद मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है.

4/5

भारत के खिलाफ उगलता है जहर

मुहम्मद हारिस डार भारत विरोधी बातें करता है. वह भारत के खिलाफ जहर उगलता है. वह कश्मीर को लेकर भी राग अलापता रहता है. डार अरशद नदीम से कहता है कि उनकी उपलब्धि से पूरे मुस्लिम समाज को गौरवान्वित किया है.

5/5

मरियम नवाज ने दी कार

वहीं पाकिस्तान के पंजाब सूबे की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने भी अरशद नदीम के घर पर मुलाकात की. उन्होंने अरशद नदीम को 10 करोड़ पाकिस्तानी रुपये का चेक और एक कार गिफ्ट के तौर पर भेंट की. खास बात यह है कि कार का नंबर 9297 है. नदीम ने 92.97 मीटर का थ्रो किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link