बेहद बोल्ड हैं खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड नेहा मलिक, दिल थाम कर देखें Sizzling Photos

1 /5

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) 'तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) में नजर आईं नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्टर का ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. इतना ही नहीं, ये गाना रिलीज होने के तुरंत बाद यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.   

2 /5

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) सॉन्ग में दिखीं नेहा मलिक (Neha Malik) के बारे में जानने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. इस गाने में नेहा ने खेसारी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. अब उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की रियल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. अगर आप नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नजर डालेंगे, तो वहां आपको उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. नेहा असल जिंदगी में बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं.   

3 /5

खेसारी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं नेहा मलिक (Neha Malik) मॉडल, एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ब्लॉगर भी हैं. उन्होने साल 2012 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता है और एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी के साथ काम करने से पहले वह कई म्यूजिक वीडियोज (Music Videos) का हिस्सा रह चुकी हैं.   

4 /5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा ने सेंट जेवियर स्कूल दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की है और गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से डिग्री की पढ़ाई की है. नेहा ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'भनवारी का जाल' (2016) से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाना नेहा का बचपन का सपना है. 

5 /5

नेहा को पंजाबी सॉन्ग नीट दारू (Neat daaru) के लिए जाना जाता है. इसमें उनके साथ मिलिंद गाबा ने एक्ट किया था. हालांकि नेहा को खास पहचान म्यूजिक वीडियो 'सखियां' (Sakhiyaan) से मिली. इस गाने को मनिंदर बुट्टर (Maninder Buttar) ने कंपोज किया गया था. नेहा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा ही देती हैं.