Bhojpuri क्वीन मोनालिसा ने फिर चलाया हुस्न का जादू, रेड सूट में ढाया सितम

मोनालिसा (Monalisa) अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. 

1 /5

अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. मोनालिसा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं.

2 /5

मोनालिसा (Monalisa) आज उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. इसी कारण वह भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

3 /5

मोनालिसा (Monalisa) अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. इस बार एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अवतार खूब तहलका मचा रहा है.

4 /5

इन तस्वीरों में मोनालिसा रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं. माथे पर बिंदी, डार्क लिपस्टिक, हाथों में मेहंदी और चुड़ियां पहने मोनालिसा बेहद खबसूरत लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बाल खुले रखे हुए हैं. स्लीवलेस सूट में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अंदाज हर किसी को घायल कर रहा है.

5 /5

फैंस मोनालिसा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस की इन फोटोज पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों मोनालिसा टीवी शो 'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं. मोनालिसा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ है, जिसमें वह अजय देवगन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आई थीं.