बर्थडे गर्ल राइमा सेन के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगा दी आग, देखें एक्ट्रेस की फोटोज

एक्ट्रेस राइमा सेन (Raima Sen) रविवार को 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. देश और दुनिया भर के फैंस राइमा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

1 /5

बंगाली और हिंदी फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस राइमा (Raima Sen) सेन 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. देश और दुनिया भर में रहने वाले राइमा के फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं. आज यानी रविवार को राइमा 42 साल की हो गई हैं. साल 1979 में पैदा होने वाली राइमा सेन वर्तमान समय में बॉलीवुड की चहेती कलाकारों में से एक हैं. आइए एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी अहम और खास बातें जानते हैं.  

2 /5

राइमा की मां मुनमुन सेन (Munmun Sen) भी फिल्मों में काम करने वाली एक मशहूर एक्ट्रेस थीं. राइमा दो बहन हैं. उनकी दूसरी बहन रिया सेन भी टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. राइमा ने हिंदी और बंगाली के कई बड़े निर्देशकों के साथ काम किया है. उन्होंने अपने अभिनय के बल पर फिल्मों की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है.

3 /5

राइमा सेन ने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम करना शुरू किया था. शबाना आजमी के साथ वह फिल्म गॉड मदर में नजर आई थीं. इसके बाद एक के बाद एक कई हिंदी और बंगाली फिल्मों का ऑफर राइमा को मिला.   

4 /5

राइमा ने बॉलीवुड में सैफ अली खान के साथ फिल्म परिणीता में काम किया था. इसके अलावा वह बॉलीवुड डायरीज, फनटूश, हनीमून ट्रैवल्स, इकलव्य और दस जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं. इन सभी फिल्मों में एक्ट्रेस के अभिनय को खूब सराहा गया. 

5 /5

राइमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके चाहने वालों की संख्या अच्छी खासी है. उनके फैंस को एक्ट्रेस के फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि वह बीच-बीच में फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. आए दिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है.