समाज को उम्र में बड़ी पत्नियां स्वीकार नहीं, इन अभिनेत्रियों को किया जाता है ट्रोल

हमने अपने आस-पास से लेकर बड़े स्टार्स की कई ऐसी शादियां देखी हैं जिसमें दुल्हा और दुल्हन की उम्र में बड़ा अंतर होता है. पर जब लड़का उम्र में लड़की से बड़ा हो तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होती पर जब उम्र में लड़की बड़ी होती है तो उसका मजाक बनाया जाता है और आज कल सोशल मीडिया के दौर में ऐसे लोगों को ट्रोल किया जाता है. हम कुछ ऐसे बॉलीवुड पावर कपल की बात करेंगे जिन्होंने समाज को करारा जवाब देते हुए अपने प्यार को चुना और वह पत्नियां जो उम्र में अपने पति से बड़ी हैं और एक खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही हैंं.

1 /8

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ सात फेरे लिए. प्रियंका निक से 11 साल बड़ी हैं और इसके चलते प्रियंका को काफी ट्रोल किया गया पर इन सबसे ऊपर प्रियंका और निक ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा.

2 /8

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet)  के उम्र में करीब 8 साल का अंतर है. दोनों की इस क्यूट सी जोड़ी को काफी ट्रोल किया गया लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने सभी को साइड कर 26 अक्टूबर, 2020 को शादी के बंधन में बंधे.

3 /8

खबरों की मानें तो गौहर (Gauhar Khan) जैद (Zaid Darbar) से उम्र में करीब 12 साल बड़ी हैं. पर एक इंटरव्यू में गौहर ने यह साफ किया कि वह जैद से कुछ साल बड़ी है न कि 12 साल. गौहर और जैद 25 दिसंबर को निकाह करने जा रहे हैं पर इन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

4 /8

उर्मिला ने 2016 में मोहसिन से शादी की. उर्मिला (Urmila Matodnkar) ने मोहसिन (Mohsin Akhtar Meer) से 10 साल बड़ी हैं.

5 /8

पटोदी परिवार की बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से 5 साल बड़ी हैं.

6 /8

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu)  अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Narmata) से 4 साल छोटे हैं. दोनों ने साल 2005 में शादी की थी.

7 /8

एक्ट्रेस  बिपाशा बसु (Bipasha Basu) करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से 3 साल बड़ी हैं. 

8 /8

मिस वर्ल्ड व एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)  अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से 3 साल बड़ी हैं.