Birthday Special: जब न्यूड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई थी राधिका

राधिका आप्टे (Radhika Apte) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिसने कड़ी मेहनत कर आज एक मुकाम पाया है. फरवरी 2015 में राधिका आप्टे की न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई लेकिन बाद में पता चला कि वह राधिका आप्टे नहीं थी बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई ओर थीं. 

1 /7

राधिका आप्टे (Radhika Apte) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिसने कड़ी मेहनत कर आज एक मुकाम पाया है. राधिका बॉलीवुड के अलावा मराठी, तेलगू, तमिल, मलयालम व बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं

2 /7

राधिका (Radhika Apte)  ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से से की थी लेकिन फिल्म से राधिका को ज्यादा नाम नहीं मिला. राधिका आप्टे की वेब सीरीज घोल और स्क्रेड गैम्स काफी चर्चित रहीं. 

3 /7

हालही में नेटफ्लिक्स पर राधिका (Radhika Apte)  की फिल्म रात अकेली है रिलीज की गई. फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आईं . 

4 /7

राधिका आप्टे (Radhika Apte) एक भारतीय अभिनेत्री और स्टेज कलाकार भी हैं. राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा थिएटर भी करती थीं और इसी दौरान एक्टर राहुल बोस ने अनीता ओबेराय के प्ले बॉम्बे ब्लैक में राधिका को देखा और फिल्मों में उन्हें भूमिका दिलवाने में मदद की. 

5 /7

मार्च 2015 में राधिका (Radhika Apte)  ने साहसीभरा कदम उठाते हुए यह बयान दिया कि तेलुगू फिल्म पुरुष प्रधान है. 

6 /7

 फरवरी 2015 में राधिका आप्टे (Radhika Apte) की न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई लेकिन बाद में पता चला कि वह राधिका आप्टे नहीं थी बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई ओर थीं. 

7 /7

2012 में राधिका (Radhika Apte) ने ब्रिटिश संगीतकार बेंडिक्ट टेलर के साथ विवाह के बंधन में बंधी.