Corona Vaccine लगवा रहे हैं बॉलीवुड सितारें, जानिए अब तक किस-किस ने करवाया वैक्सीनेशन

पिछले साल कोरोना वायरस ने पूरे देश को घरों में कैद कर दिया था, लेकिन अब धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो रहा है. कोरोना वायरस के टीके का तीसरा चरण शुरू हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 07 Mar 2021-1:36 pm,
1/6

सैफ अली खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है. उन्होंने 5 मार्च को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में COVID-19 वैक्सीन लगवाई है. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर उन्हें वैक्सीनेशन के लिए ट्रोल किया जाने लगा था. कई लोगों ने उनसे टीका लगवाने के लिए सवाल भी किए.

 

2/6

जॉनी लीवर ने करवाया वैक्सिनेशन

हाल ही में अस्पताल से जॉनी लीवर ने भी कोरोना वैक्सीन को टीका लगवाया हैं. वैक्सीन लगाते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है. बता दें कि जॉनी ने मुंबई के BKC जंबो कोविड सेंटर में वैक्सिनेशन करवाया है.

3/6

हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को कोरोना वायरस की पहली डोज ली है. वैक्सीन लेने के तुरंत बाद हेमा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. तस्वीरों को शेयर करते हुए सांसद ने लिखा, ''मैंने कूपर अस्पताल में जनता के साथ टीका लगवाया है.''

4/6

राकेश रोशन ने भी लगवाया कोरोना टीका

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को भी टीका लगवा चुका हैं. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अनोखा दिन एक बार हमारे जीवनकाल में 4321, 4 मार्च 21 को टीका लगाने के लिए जाओ.' बता दें कि उनकी पत्नी पिंकी रोशन को भी वैक्सीन मिल चुकी हैं.

5/6

शिल्पा शिरोडर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस थीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शिरोडर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस थीं. टीका लगने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. फोटोज साझा करते हुए उन्होंने लिखा 'टीकाकरण और सुरक्षा! न्यू नॉर्मल, मैं यहां हूं 2021.. धन्यवाद, यूएई. फोटो में शिल्पा के बाएं हाथ पर छोटी सी पट्टी भी लगी थी.

6/6

2 मार्च को लगी कमल हासन को वैक्सीन

2 मार्च को कमल हासन ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को बताया कि उनको कोरोना वैक्सीन मिल गई है. उन्होंने लिखा, 'मैंने श्री रामचंद्र अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन ली है. जो न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी परवाह करते हैं उन्हें वैक्सीन लगवाना चाहिए.'

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link