Bollywood एक्ट्रेस जिन्होंने सुपरहिट फिल्मों से शुरुआत की लेकिन पर्दे से हैं दूर

बॉलीवुड (Bollwood) की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में डेब्यू तो सुपरहिट फिल्मों से की लेकिन आज बड़े पर्दे से गायब है.

1 /7

साल 2006 में फिल्म आशिक बनाया आपने से तनुश्री दत्ता ने फिल्मों में कदम रखा था. अपनी पहली ही फिल्म से तनुश्री दत्ता ने नौजवानों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली. फिल्म में तनुश्री के साथ इमरान हाशमी और सोनू सूद नजर आए थे.  

2 /7

असिन साउथ फिल्मों में जाना-माना चेहरा रह चुकी हैं. इसके बाद असिन ने फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में कदम रखा. पहली फिल्म असिन ने आमिर खान के साथ की और यह सुपरहिट रही.

3 /7

80 और 90 के दशक में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म हम में चूमा चूमा गाने के बाद किमी काटकर बहुत पॉपुलर हो गई थी. लेकिन वह कुछ फिल्मों के बाद पर्दे से गायब हो गई.

4 /7

 शमिता शेट्टी ने फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन शमिता अचानक से फिल्मों से दूर हो गईं.

5 /7

किम शर्मा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. एक्ट्रेस ने सबसे पहले सुपरहिट फिल्म डर (1993) में एक छोटे से रोल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें पहचान फिल्म मोहब्बतें से मिली. कुछ फिल्मों के बाद किम भी शादी कर फिल्मों से दूर हो गई.

6 /7

फिल्म 'पाप' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी एक टाइम की सेंसेशन बन चुकी थीं. झलक दिखला जा जैसे सुपरहिट गानों के बाद उदिता फिल्मों से गायब हो गई.

7 /7

साल 2003 में सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तमिल और तेलुगू एक्ट्रेस भूमिका चावला भी बॉलीवुड से गायब हो गई.