swapna shastra : क्या आपको भी बार-बार सपने में दिखती है बिल्ली, हो सकता है ये संकेत? भूल से भी ना करें इग्नोर

Dream Science : हर सपने का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है. अगर आपको सपने में बिल्ली दिखाई देती है तो इसका भी एक खास मतलब है. तो आइए आपको इसका क्या संकेत है वो बताते हैं. 

 

Sapne Me Billi : सपने में बिल्ली दिखाई देना बहुत शुभ माना जाता है. बिल्ली का सपना धन प्राप्ति का संकेत हो सकता है. कई बार बिल्ली का सपना कुछ अशुभ संकेत भी देता है.

 

1 /7

बिल्ली को माता लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है. सपने में बिल्ली दिखाई देना धन प्राप्ति का संकेत हो भी सकता है, लेकिन कई बार बिल्ली का सपने में आना कुछ अशुभ संकेत भी देता है.  

2 /7

सपने में सफेद बिल्ली दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है.वहीं सपने मे किसी बिल्ली को बचाते देखा है तो इस तरह का सपना भी बहुत ही अच्छा माना जाता है. इस तरह का सपना आपके भाग्य खुलने का संकेत देता है.  

3 /7

अगर आप छात्र हैं और आपने बिल्ली का सपना देखा है तो इसका मतलब है की आपको अपनी परीक्षा में सफलता प्राप्त होने वाली. हालांकि आपको थोड़ी और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी.  

4 /7

सपने में बिल्ली को बच्चों के साथ देखना बहुत शुभ माना जाता है. यह सपना संकेत देता है कि जल्द ही आपकी आपके मित्रों या आपके रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है.  

5 /7

सपने में दो बिल्लियों को आपस में लड़ते हुए देखना बुरा संकेत देता है. इस तरह का सपना बताता है कि आने वाले समय में आपका किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. ऐसे में आपको सावधान रहना चाहिए.  

6 /7

 सपने में एक जैसी दो बिल्लियां देखने का मतलब है कि अपने दोस्तों, परिवार के लोगों और अपने कर्मचारियों के साथ आपका संतुलन बिगड़ रहा है. ये सपना संकेत देता है कि आपको दूसरों का ख्याल रखना चाहिए.  

7 /7

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.  

cat