सनी को किसी और के साथ एडल्ट फिल्में करता देख, साथ काम करने लगे थे डेनियल

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन बहुत कम लोग हैं जो उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं. सनी और डेनियल वेबर (Daniel Weber) की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है.

1 /5

एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देती हैं तो वहीं बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी कभी फेमस पॉर्न स्टार रह चुकी हैं. शादी के बाद सनी ने पॉर्न फिल्मों में तो काम करना छोड़ दिया लेकिन उनकी लव लाइफ से जुड़ी कहानी यहीं से शुरू हुई थी.

2 /5

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर हमेशा से ही बॉलीवुड में चर्चा में रहे हैं. दोनों कई सालों से साथ हैं और कपल गोल्स देते रहते हैैं. सनी ने भारतीय टेलीविजन में बिग बॉस से चर्चा में आई,  जिसके बाद फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया.  शुरुआत में सनी को पॉर्न स्टार होने की वजह से बॉलीवुड में जगह बनाने में काफी दिक्कत हुई लेकिन आज हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते हैं.

3 /5

सनी और डेनियल पहली बार वेगास में डेनियल के एक बैंड मेट में क्लब में मिली. डेनियल के लिए यह पहली नजर का प्यार था तो वहीं सनी के लिए यह एक बस मुलाकात थी. उसके बाद दोनों मेल के जरिए एक-दूसरे से जुड़े. मेल पर बाते होने के बाद दोनों ने नंबर एक्सचेंज किया और फिर बिना देर किए डेनियल ने सनी से डेट के लिए पूछ लिया. 

4 /5

सनी उस दिन डेट पर तीन घंटे लेट पहुंची पर डेनियल जेंटलमैन की तरह इंतजार करते रहे. इस डेट के बाद दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. सनी और डेनियल लंबे समय तक लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे. वहीं सनी को किसी और के साथ एडल्ट फिल्में शूट करता देखना डेनियल को पसंद नहीं आ रहा था तो उन्होंने सनी के साथ पॉर्न फिल्में शूट करना शुरू कर दिया. फिर खुद की एक कंपनी शुरू की, इसी बीच सनी की मां का निधन हो गया जिस समय डेनियल ने सनी को संभाला और फिर दोनों ने शादी कर ली.

5 /5

सनी और डेनियल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों के तीन बच्चे भी हैं. सनी भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. सनी अकसर डेनियल की तारीफ करती नजर आती हैं.