"imagegallery" :[ { "@context": "https://schema.org", "@type": "NewsArticle", "mainEntityOfPage": { "@type": "WebPage", "@id": "https://zeenews.india.com/hindi/zee-hindustan/photo-gallery-devon-ke-dev-mahadev-fame-sonarika-bhadoria-birthday-special-actress-reject-more-than-137-boys-offer-for-marri/1039598" }, "headline": "100 से ज्यादा लड़कों के दिल तोड़ चुकी हैं देवों के देव महादेव फेम सोनारिका भदोरिया, जानिए क्या है वजह", "description": " देवों के देव महादेव फेम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें पूरे देशभर के फैंस से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. ", "keyword":"script", "image": ["https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/2021/12/03/981677-sonarika-1.jpeg","https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/2021/12/03/981676-bhadoriya-2.jpeg","https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/2021/12/03/981675-bhadoriya-3.jpeg","https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/2021/12/03/981673-bhadoriya-4.jpeg","https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/2021/12/03/981672-bhadoriya-5.jpeg"], "datePublished": "2021-12-03T08:32:35+05:30", "dateModified": "2021-12-03T08:32:35+05:30", "author": { "@type": "Person", "name": "दीक्षा शर्मा" }, "publisher": { "@type": "Organization", "name": "Zee Hindustan", "logo": { "@type": "ImageObject", "url": "https://english.cdn.zeenews.com/images/logo/pub-logo-zee-hindustan.png" } } } ]

100 से ज्यादा लड़कों के दिल तोड़ चुकी हैं 'देवों के देव महादेव' फेम सोनारिका भदोरिया, जानिए क्या है वजह

'देवों के देव महादेव' फेम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें पूरे देशभर के फैंस से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

1 /5

टीवी का सुपरहिट शो 'देवों के महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) आज किसी भी पहचान नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस को इसी शो से खास और अलग पहचान हासिल हुई है. सोनारिका अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कराण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दरअसल, दर्शकों ने उन्हें शोज में माता पार्वती या एक संस्कारी बहू के किरदार में देखा है. ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख काफी हैरान रह जाते हैं.

2 /5

सोनारिका ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. टीवी सेंसेशन बन चुकीं सोमारिका आज यानी 3 दिसंबर को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि मजह 29 साल की सोनारिका अब तक 137 से ज्यादा लड़कों के दिल तोड़ चुकी हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था, कि वह अब तक 137 से ज्यादा शादी के रिश्ते ठुकरा चुकी हैं.

3 /5

सोनारिका ने बताया था कि उनके लिए शादी के रिश्ते कॉलेज टाइम से ही आने लगे थे और समय के साथ-साथ इन लड़कों की संख्या में भी बढ़तोरी होती गई. हैरान करने वाली बात ये है कि 29 साल की सोनारिका अब तक 137 से ज्यादा लड़कों के दिल तोड़ चुकी हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि अभी उनकी उम्र शादी नहीं बल्कि काम करने की है. अभी वह इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल करना चाहती हैं. टीवी शोज के बाद अब एक्ट्रेस फिल्मों में धमाल मचाना चाहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस 'देवों के देव महादेव', 'दास्तान ए मोहब्बत-सलीम अनारकली' और 'इश्क में मरजावां' जैसे हिट टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा सोनारिका साउथ की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें आज भी सिर्फ 'देवों के देव महादेव' की पार्वती के रूप में ही फैंस के बीच जाना जाता है.

4 /5

इन दिनों सोनारिका अपनी हॉटनेस से लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बीते कई दिनों से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इस वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि वह हर दिन अपनी और बोल्ड पिक्स शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. दिलचस्प बात ये है कि फैंस उनके हर अंदाज को देख आंहे भरते हैं. अपने लुक्स को लेकर वह हमेशा ही बहुत बेबाक रही हैं.

5 /5

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोनारिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करती हैं. सोनारिका हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. वह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती हैं.