दिशा पटानी ने अपने डांस से धड़काया सबका दिल

फिल्म बागी-3 में दिशा पटानी का आईटम सांग 'डू यू लव मी' काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने में दिशा के शानदार डांस नंबर की बेहद तारीफ हो रही है. दिशा से पहले भी प्रियंका चोपड़ा, कटरानी कैफ, दीपिका पादुकोण, सनी लियोनी जैसी हिरोइनें भी आइटम नंबर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

1 /13

बागी-3 के गाने डू यू लव मी के लिए दिशा पटानी को बेहद तारीफ मिल रही है. इस गाने में उन्होंने जितनी उर्जा के साथ डांस किया है. उससे लगता है इसके लिए दिशा ने बेहद मेहनत की है.

2 /13

रिलीज होते ही दिशा के इस नए आइटम  सांग ने धमाका मचा दिया है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. लेकिन ये गाना पूरी तरह दिशा पर ही फोकस है.

3 /13

अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-3 में दिशा ने सिर्फ आइटम सांग किया है. लेकिन यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

4 /13

बागी-3 के गाने डू यू लव मी में दिशा के अंदाज की सभी तारीफ र रहे हैं. इस गाने का टीजर शेयर करते हुए दिशा ने कहा कि मेरे साथ झूमने के लिए तैयार हो जाइए

5 /13

पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी को आइटम नंबर की क्वीन कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी. सनी ने अपने करियर में कई आइटम सांग किए हैं. जिसमें सबसे फेमस डांस पुराने जमाने के गाने 'लैला मैं लैला' पर था. ये गाना शाहरुख खान की फिल्म रईस में फिल्माया गया था.

6 /13

मुंबई की गैंगवार पर बनी फिल्म शूट आउट ऐट लोखंडवाला में सनी लियोनी ने लैला तेरी ले लेगी में जबरदस्त आइटम नंबर किया था.

7 /13

सनी लियोनी का जादू सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मों में ही नहीं चलता, दक्षिण के दर्शक भी सनी को उतना ही पसंद करते हैं.इसलिए दक्षिण भारत की फिल्मों में भी अक्सर सनी लियोनी के आइटम सांग डाले जाते हैं. ये तस्वीर एक कन्नड़ फिल्म की है.

8 /13

गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म राम-लीला में प्रियंका चोपड़ा ने आइटम सांग किया था. इसमें उन्होंने लोक नृत्य के बेहद कठिन स्टेप्स किए थे. जो कि राजस्थान-गुजरात के प्रसिद्ध कालबेलिया नृत्य से मिलते जुलते थे.

9 /13

शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण ने एक डांस की भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेन्स से सबका दिल जीत लिया था.

10 /13

दीपिका पादुकोण ने फेमस गाने 'राब्ता' में फीमेल वॉयस पर बेहद हॉट डांस किया था. इसमें उन्होंने वेस्टर्न डांस के मूव्स दिखाए थे.

11 /13

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कटरीना कैफ ने एक तवायफ सुरैया जान की भूमिका अदा की थी. जिनकी अदाओं ने दर्शकों की जान निकाल  दी थी.

12 /13

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार होने वाली कटरीना कैफ को उनके आइटम सांग चिकनी चमेली से बेहद तारीफ मिली थी. इसमें विदेशी कटरीना ने लोक संगीत पर ठुमके लगाकर तहलका मचा दिया था.

13 /13

कटरीना कैफ को आइटम सांग्स से कोई परहेज नहीं हैं. उनके कई आइटम नंबर सीरीज में हैं. जैसे शीला की जवानी जैसे फेमस गाने के बाद कटरीना ने रिमिक्स सांग नो टाइम टू बी शीला पर फिर से जबरदस्त डांस किया.