अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर मलाइका को ट्रोलर्स बोलते हैं 'बुड्ढी', एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

47 साल की मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और 35 साल के अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने से छोटे उम्र के लड़के को डेट करने को लेकर मलाइका को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जाता है. लेकिन आखिरकार मलाइका ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

1 /30

47 साल की मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और 35 साल के अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनोंं के बीच करीब 12 साल का अंतर है.

2 /30

मलाइका और अरबाज खान का 18 साल का बेटा भी है. मलाइका अपने बेटे के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

3 /30

अपने से छोटे उम्र के लड़के को डेट करने को लेकर मलाइका को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जाता है. लेकिन आखिरकार मलाइका ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

4 /30

मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब एक छोटी लड़की के साथ कोई बड़ी उम्र का व्यक्ति रोमांस करता है तो वह हर जगह छा जाता है लेकिन जब एक रिश्ते में महिला बड़ी होती है तो लोग उसके  लिए  'बुड्ढी' 'डेस्पेरेट', 'गोल्ड डिगर' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं.

5 /30

बता दें कि करीब 3 साल से मलाइका और अर्जुन कपूर खुलकर अपने रिश्ते को लोगों के सामने रख चुके हैं लेकिन दोनों के उम्र में अंतर के चलते मलाइका को अकसर ट्रोल किया जाता है.

6 /30

खबरों की मानें तो मलाइका और अरबाज खान का तलाक भी अर्जुन कपूर की वजह से हुई थी.

7 /30

हालही में मलाइका और अर्जुन धर्मशाला में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे.

8 /30

मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें भी सामने आ रही है.

9 /30

मलाइका और अर्जुन अपने प्यार का इजहार खुलकर सोशल मीडिया पर खुलकर करते नजर आते हैं.

10 /30

मलाइका और अर्जुन पार्टियों में भी साथ नजर आते हैं.

11 /30

12 /30

13 /30

मलाइका और अर्जुन ने पिछले साल यानी 2019 में अपने रिश्तों को कन्फर्म किया था.   

14 /30

मलाइका ने स्वीकार किया है कि वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. जिसके बाद से वह हर वेकेशन पर साथ देखे जाते हैं.   

15 /30

कहा जाता है कि मलाइका ने अर्जुन कपूर की वजह से ही अरबाज खान से तलाक लिया है.   

16 /30

पिछले साल मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में मनाया था. तब उनके साथ केवल अर्जुन कपूर गए थे. दोनों की इटली जाते हुए एयरपोर्ट की तस्वीर भी आई थी.   

17 /30

मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्तों पर पूरे बॉलीवुड को दिलचस्पी है. मलाइका की पक्की दोस्त करीना कपूर ने कॉफी विद करण के सेट पर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को कन्फर्म किया था.   

18 /30

करीना के बाद प्रियंका चोपड़ा और के.एल.राहुल ने भी अर्जुन मलाइका के रिश्तों पर मुहर लगा दी थी.   

19 /30

करण कपूर ने एक बार मलाइका से पूछा कि उन्हें बेस्ट मेल एक्टर कौन लगता है तो उन्होंने सीधे तौर पर अर्जुन कपूर का नाम लिया था.   

20 /30

मलाइका अरोड़ा की उम्र अर्जुन कपूर से ज्यादा होने की वजह से उन्हें ताने सुनने पड़ते हैं. जिसे देखते हुए मलाइका ने हाल ही में एक बयान देकर अपना दुख जाहिर किया है.   

21 /30

मलाइका का कहना था कि जब आप किसी के साथ रिश्ते में होते हैं तो उम्र का अंतर वास्तव में नहीं होता है.  यह दो दिलों के साथ दो अलग-अलग दिमागों को जोड़ने वाला है.   

22 /30

मलाइका ने अपने रिश्ते पर सवाल उठाने वाले समाज के बारे में कहा कि दुर्भाग्य से, हम एक ऐसे समाज में रहते हैं, जो समय के साथ प्रगति से इंकार कर देता है.  एक छोटी लड़की के साथ रोमांस करने वाला एक बूढ़ा व्यक्ति हर जगह पर छाया हुआ रहता है.  लेकिन जब रिश्ते में महिला बड़ी हो जाती है, तो उसे ताने सुनने पड़ते हैं.   

23 /30

मलाइका ने सवाल किया है कि अक्सर बड़ी और स्वतंत्र महिलाओं को ही नीचा क्यों दिखाया जाता है? अगर शादी टूटने के बाद उसे किसी से प्यार हो गया तो इसमें इतनी बुराई क्या है?  

24 /30

मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के उम्र के फासले पर लोगों से कहा कि कभी नहीं यह नहीं भूलना चाहिए कि एक बड़ी उम्र की महिला अपने पुराने अनुभवों से सबक लेते हुए अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है, उम्र के एक पड़ाव पर उसे केवल एक इंसान की जरूरत होती है, जो सिर्फ उसे प्यार करे.   

25 /30

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी की भी प्लानिंग कर रखी है. हालांकि अर्जुन उनसे 11 साल छोटे हैं.   

26 /30

एक बार अर्जुन से शादी के सवाल पर मलाइका ने कहा था कि समय के हिसाब से हम एक-एक स्टेप आगे बढ़ेंगे. शादी के बारे में हम अभी से कुछ नहीं कह सकते है.  सारी चीजें समय के हिसाब से होती जाएगी.   

27 /30

अर्जुन के साथ अपने संबंधों के बारे में मलाइका ने कहा है कि हम अपने रिश्तों को लेकर बहुत ही ईमानदार है.  जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ेंगी, हम उसके बारे में बात करते रहेंगे.   

28 /30

मलाइका अर्जुन के साथ अपने बिजनेस पर भी ध्यान दे रही हैं. उन्होंने एक बार बयान दिया था कि मैं अभी अपनी टीम के साथ अपना बिजनेस बढ़ा रही हूं. अर्जुन से शादी से पहले  मैं कुछ बड़ा करना चाहती हूं.   

29 /30

मलाइका अरोड़ा को एक बिजनेस वुमेन के तौर पर पहचान मिल रही है. उन्हें फिलहाल शादी की जल्दी नहीं है. उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया है. अब शादी के बारे में पूछने पर मलाइका कहती हैं कि शादी के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. 

30 /30

हालांकि अर्जुन कपूर का शादी के बारे में कहना है कि जब भी वह मलाइका से शादी करेंगे तो मीडिया जरुर खबर देंगे. वह गुपचुप शादी करने वाले नहीं हैं.