Valentine Week: इन सेलेब्स ने ऐसे किया था प्यार का इजहार, प्रपोज करने के लिए किया था लंबा इंतजार

Valentine Week हमेशा से ही कपल्स के लिए बहुत स्पेशल रहा है. लोग अपने लव वन्स के प्रति प्यार जताने के लाखों तरीके खोजते हैं. डेटिंग से लेकर ट्रैवलिंग तक हर कपल के इश्क जताने के कई तरीके हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने प्यार की परिभाषा को ही नहीं बदला बल्कि बताया की प्यार कैसे निभाते हैं.

1 /6

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. करण जौहर की पार्टी में मिले ये दो अजनबी कब एक-दूसरे के हमदम बन गए इन्हें पता ही नहीं चली. चोरी-छिपकर मिलना और प्रपोजल फिर शादी. ऐसे में इस प्यारे कपल ने एक ड्रीम वेडिंग कर लोगों को एक बहुत बड़ा झटका दिया.  

2 /6

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बात करें तो दोनों की जोड़ी हमेशा से सबकी हटकर रही है. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से शादी के लिए पहले उनकी जीन्स और फैमिली में चली आ रही बीमारियों की पूरी एक लिस्ट निकाल कर रखी थी. उसके बाद जाकर उनसे शादी की.खैर खिलाड़ी कुमार की शादी और लाइफ मस्त चल रही है.

3 /6

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी बेहद फिल्मी थी. रणबीर ने केन्या के मासई मारा में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था. आलिया ने एक चैट शो में कहा था कि दोनों काफी लंबे समय से इसकी प्लानिंग कर रहे थे लेकिन किसी ना किसी वजह से वो तारीख टल ही जाती. फिर क्या गाइड फोटोग्राफर को फोटोज के लिए बोलकर सफारी के वक्त प्रपोज कर दिया.

4 /6

16 साल की जेनेलिया को देखते ही रितेश देशमुख दिल हार बैठे थे. वहीं जेनेलिया को लगा कि ये बेहद अकड़ू किस्म के होंगे इसलिए शुरुआत में उनसे दूरी बना ली. फिर क्या धीरे-धीरे साथ में काम किया और जेनेलिया-रितेश करीब आ गए. 9 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की और आज भी साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

5 /6

शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है. शाहरुख खान का पहला प्यार थीं गौरी ऐसे में जब पहली बार गौरी को प्रपोज किया तो सीधा शादी का प्रपोजल दे डाला. घर छोड़ने जा रहे थे कि तभी कह दिया कि मैं तुमसे शादी करूंगा फिर बिना जवाब सुने वहां से चले गए.

6 /6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान ने करीना कपूर को दो बार प्रपोज किया था. पेरिस में अपनी ट्रिप के दौरान ठीक उसी जगह जहां कभी सैफ अली के पिता मंसूर अली खान ने उनकी मां शर्मिला टैगोर को प्रपोज किया था. उस दौरान शर्मिला टैगोर एन इलनिंग इन पेरिस की शूटिंग कर रही थीं.