बेटे और पत्नी के साथ पूल में मस्ती करते नजर आए Hardik Pandya

भारतीय टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय अपने पत्नी नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं. जिसकी तस्वीरें हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

1 /6

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic) कुछ समय पहले ही माता-पिता बने हैं. हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही अपनी पत्नी और बेटे के साथ फटोज शेयर करते रहते हैं.  

2 /6

हार्दिक और नताशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें हार्दिक और नताशा के साथ उनके बेटे अगस्त्य (Agastya) नजर आ रहे हैं. 

3 /6

इन फैमली फोटोज में हार्दिक स्विमिंग ट्रंक्स और बाथरोब में हैं. और अगस्त्य भी अपने स्ट्रोलर में नजर आ रहे हैं. फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने बेटे के साथ पूल में रिलेक्स कर रहे हैं.

4 /6

फोटोज में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने बेटे अगस्त्य को गोद में उठाए खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैं. नताशा भी बेटे को पूल के करीब गोद में उठाए दिख रही हैं. 

5 /6

हार्दिक और नताशा अपने बेबी ब्वॉय अगस्त्य के साथ इस खूबसूरत पल का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा हमारे बेटे का पूल में पहला दिन.  

6 /6

मालूम हो कि हाल ही में हार्दिक टीम इंडिया के साथ चेन्नई में जुड़े थे. उन्होंने अपने बेटे की पहली फ्लाइट की तस्वीर भी साझा की थी.