इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में मनीषा रानी बरपाती हैं कहर, फॉलो करें उनका फैशन

मनीषा अपने हर लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं. दर्शक उनके हर लुक की खूब सराहना करते हैं. एक्ट्रेस अपने हर लुक में अपना एक अलग ही तड़का लगाकर उसे और खूबसूरत बना देती हैं. मनीषा के फैशन सेंस की बात करें तो उनके फैशन सेंस की लोग खूब तारीफ करते हैं. कई लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं और उनकी स्टाइल को कॉपी और रीक्रिएट करने की भी कोशिश करते हैं.

 

Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन में शो में चार चांद लगाने वाली बिहार की मनीषा रानी दिखने में भी बेहद ही ग्लैमरस हैं. बिग बॉस में नाम कमाने के बाद अब वो बाहर की दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग मौजूद है. इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 10 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उनका हर एक लुक लोगों को खूब पसंद आता है. आइए देखते हैं उनके कुछ शानदार और सबसे हटके लुक्स की तस्वीरों को.

1 /5

मनीषा रानी हर आउटफिट बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं. लेकिन एक्ट्रेस का इंडियन लुक फैंस को खूब पसंद आता है. मनीषा ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही प्यारी लगती हैं.

2 /5

इस ब्लू कलर की साड़ी में मनीषा खूबसूरती की मिसाल पेश कर रही हैं. एक्ट्रेस इस साड़ी में बेहद कमाल की लग रही हैं. उनके फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आया है.

3 /5

इस शिमरी वेस्टर्न ड्रेस में मनीषा काफी एलिगेंट और क्लासी नजर आ रही हैं. मनीषा इस ड्रेस में लोगों पर अपने लुक्स से कहर बरपा रही हैं. उनका ये लुक काफी आकर्षक लग रहा है.

4 /5

इस लाल साड़ी में मनीष बेहद ही हसीन लग रही हैं. उनके इस लुक से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे. उनके इस लुक की लोगों ने जमकर तारीफ की थी. इस शादियों के सीजन में मनीषा का ये लुक आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं.

5 /5

इस ब्लैक ब्लेजर और पैंट आउटफिट में मनीषा कहर बरपा रही हैं. उनका ये लुक काफी क्लासी लग रहा है. मनीषा ने अपने इस लुक को ब्लैक ब्रालेट के साथ कंप्लीट किया है. मनीषा के इस लुक को फैंस का बहुत प्यार भी मिला था.