अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों से Hina Khan ने फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हिना अकसर अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. एक बार फिर से हिना ने अपने फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है. 

1 /7

हिना खान (Hina Khan) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. 

2 /7

हिना खान अपनी फोटोज के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. 

3 /7

वैसे तो हिना आए दिन अपना फोटोशूट (Hina Khan PhotoShoot) करवाती रहती हैं लेकिन हिना का ये फोटोशूट बाकी सब से अलग है.

4 /7

हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम (Hina Khan Instragram) पर अपने फैंस के साथ कुछ फोटोज शेयर की है. हिना की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.  

5 /7

जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं हिना खान इन फोटोज में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. हिना के फोटोशूट ने हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीत लिया. 

6 /7

तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, 'आपकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि आप खुद से प्यार करें और यह जानें कि आप काफी हैं.' फैंस इन फोटोज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

7 /7

बात अगर हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी.