53 की उम्र में Pamela Anderson ने अपने ही बॉडीगार्ड से रचाई पांचवीं शादी

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और हॉलीवुड एक्ट्रेस (HollyWood Actress) पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. ‘बेवॉच’ फेम एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने पांचवी शादी की है. शादी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1 /7

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) कनेडियाई अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल, निर्माता, लेखिका, समाजवादी व पूर्व शोगर्ल भी हैं. हालीवुड एक्ट्रेस (HollywWood Actress) पामेला एंडरसन हमेशा से ही चर्चा में रही हैं. पामेला पांच शादियां कर चुकी हैं. 

2 /7

खबरों की मानें तो साल 2020 में क्रिसमस के दिन पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बॉडीगार्ड से शादी कर ली. 

3 /7

शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीरों में एक्ट्रेस  Dan Hayhurst के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.पामेला ने 53 वर्ष की उम्र में पांचवी बार शादी रचाई है.   

4 /7

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को मार्च में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही अपने बॉडीगार्ड से प्यार हो गया था. और दिसंबर में दोनों ने शादी रचा ली. 

5 /7

पामेला आखरी बार तब चर्चा में आई थी जब फरवरी के महीने में उन्होंने सिर्फ 12 दिनों के बाद ही Jon Peters संग अपनी शादी तोड़ दी थी. 

6 /7

पामेला ने इससे पहले टॉमी ली, बॉब रिची (किड रॉक) और रिक सॉलोमन से शादी कर चुकी हैं. बता दें कि प्लेब्वॉय के लिए पामेला सबसे ज्यादा न्यूड फोटोशूट करवाने वाली मॉडल हैं.

7 /7

मालूम हो कि पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट हैं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. उस समय भी पामेला काफी चर्चा में रही थी.