कितना गहरा है तापसी पन्नू और मैथियास बोए का रिश्ता, तस्वीरों में देखिए

तापसी पन्नू इन दिनों फैंटम फिल्म्स के दफ्तर पर IT विभाग का छापा पड़ने की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. इस बीच उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mathias Boe) भी उनके सपोर्ट में आ गए हैं.  शुक्रवार को इस मामले में मैथियास का नाम भी शामिल हुआ है. आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी की दिलचस्प बातें. 

 

1 /5

इन दिनों तापसी सभी के लिए चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. हाल ही में उनके घर आयकर विभाग (Income Tax) का छापा पड़ा है, जिसके बाद अभिनेत्री की मुसीबतें बढ़ गई हैं. तापसी और मैथियास काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने कई बार इंटरव्यू में बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बोई संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है. दरअसल, तापसी अपनी पर्सनल लाइफ का शो ऑफ करना पसंद नहीं करती.  

2 /5

तापसी और मैथियास की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीक के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की कई दफा मुलाकात हुई और दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए. दोस्ती में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया. साल 2013 से तापसी और मैथियास एक साथ है. दोनों के बीच किसी तरह की कोई अनबन नहीं है. दोनों एक-दूसरे को दिलो-जान से प्यार करते हैं.   

3 /5

तापसी पन्नू अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करती हैं. मीडिया पर दोनों का रिश्ता तब सामने आया जब मैथियास के बर्थडे पर तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. शायद ही आपको मालूम होगा कि  तापसी पन्नू की मैथियास से मुलाकात उनकी बहन शगुन ने करवाई थी.

4 /5

मैथियास बोए (Mathias Boe) की उम्र करीब 40 साल है. वह अकसर अपने परिवार के साथ मुंबई आते रहते हैं. तापसी पन्नू भी मैथियास के माता-पिता से मुलाकात करना कभी नहीं भूलतीं. वहीं इनके  रिश्ते की बात दोनों के घरवालों को पता है. मैथियास बोए का परिवार तापसी को काफी पसंद करता है और उन्हें जल्द ही अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं. हालांकि, ये दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

5 /5

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने मैथियास को डेट करने की वजह बताई थी. उन्होंने कहा था कि, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री से किसी को इसलिए डेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैं अपनी निजी और व्यावसायिक जिंदगी अलग रखना चाहती हूं.' शादी के सवाल पर तापसी कहती आईं है कि जब वह शादी करने का इरादा बनाएंगी तो अपनी फिल्मों में अपनी रफ्तार धीमी कर लेंगी. ऐसा करने से वो निजी जिंदगी के लिए वक्‍त निकाल पाएंगी.