मास्क लगाने से हो जाती है होठों की Lipstick खराब, जानें कैसे रखे इसे लंबे समय तक बरकरार

मास्क के चलते कई बार महिलाओं के होठों से या तो लिपस्टिक गायब हो जाती है या तो वह चेहरे पर फैल जाती है. आइए जानते हैं कैसे मास्क पहन कर भी अपनी लिपस्टिक को लंबे समय तक होंठों पर बरकरार रखा जा सकता है.

1 /5

कोरोना (Corona) की वजह से आज मास्क भी हमारे दिनचर्या का हिस्सा बन चुकी है. लेकिन ऐसे में ऑफिस, मॉल और पार्टीयों में जानें वाली महिलाओं को काफी दिक्कत हो रही हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं कि कैसे मास्क उनकी खूबसूरती में बाधा बन रही है.

2 /5

मास्क के चलते कई बार महिलाओं के होठों से या तो लिपस्टिक गायब हो जाती है या तो वह चेहरे पर फैल जाती है.

3 /5

आज हम जानते हैं कैसे मास्क पहन कर भी अपनी लिपस्टिक को लंबे समय तक होंठों पर बरकरार रखा जा सकता है. अगर आप लिपस्टिक को होंठों पर लगाने से पहले लिप्स पर लिप पेंसिल का इस्तेमाल करे तो होंठ और भी खूबसूरत और शेप में दिखती है.

4 /5

लिप पेंसिल के लिए न्यूड लिप कलर का इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होगा ताकि इसके ऊपर आप जिस भी कलर की लिपस्टिक लगाए वह खुलकर सामने दिखें. मैट लिपस्टिक लिप ब्रश से लगाने की जगह ट्यूब से लगाना ज्यादा बेहतर होती है.

5 /5

लिपस्टिक long lasting हो इसके लिए उंगलियों की मदद से होंठों पर ट्रांसलुऐंट पाउडर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. ये पाउडर आपके होंठों पर आपकी लिपस्टिक के रंग को सेट कर देगा. सबसे जरूरी बात यह है कि इसके इस्तेमाल से आपकी लिपस्टिक ना चेहरे पर फैलेगी और ना ही उसका रंग हल्का होगा.