मिथुन चक्रवर्ती से शादी के लिए योगिता ने नहीं की थी समाज की परवाह, फिर मिला था धोखा

डिस्को डांसर के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहे ही लेकिन अपनी शादी से लेकर अफेयर की वजह से भी खूब खबरें बटोरी.

1 /5

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1976  में फिल्म ‘मृग्या’ से की. अपनी पहली ही फिल्म के लिए एक्टर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला. मिथुन ने जब अपने करियर की शुरुआत की उसी समय उन्हें एक शादीशुदा एक्ट्रेस से प्यार हो गया. जी हां हम बात कर रहे हैं योगिता बाली की.

2 /5

जब योगिता मिथुन के करीब आई थी उस समय वह किशोर कुमार की पत्नी थी. योगिता किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थी लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी योगिता मिथुन पर दिल हार बैठी. फिर क्या महज शादी के 2 साल बाद ही योगिता ने किशोर कुमार से तलाक ले लिया. 

3 /5

तलाक के बाद समाज के बारे में बिना सोचे ही योगिता ने मिथुन संग शादी कर ली. योगिता के इस फैसले के बाद किशोर कुमार और मिथुन के बीच तकरार शुरू हो गया. किशोर कुमार ने उसके बाद मिथुन के लिए कोई गाना नहीं गाया लेकिन मिथुन ने कभी योगिता का साथ नहीं छोड़ा.

4 /5

योगिता से शादी के बाद भी मिथुन खुद को दोबारा प्यार करने से रोक नहीं पाए. 80 के दशक में मिथुन और श्रीदेवी अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रहे थे और फिल्म गुरु के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई. शादीशुदा होते हुए भी मिथुन श्रीदेवी को दिल हार बैठे.   

5 /5

कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मिथुन और श्रीदेवी ने मंदिर में शादी भी रचा ली थी लेकिन जैसे ही योगिता बाली को इसकी जानकारी मिली. उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की, इस घटना के बाद मिथुन काफी डर गए और उन्होंने श्रीदेवी से दूरी बना ली. श्रीदेवी और मिथुन ने कभी अपने रिश्ते या शादी को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर संग सात  फेरे लिए. गूगल में सर्च करने पर मिथुन की दो पत्नियां आती है जिसमें एक नाम श्रीदेवी का शामिल है.