कौन हैं आईपीएल नीलामी के दौरान सोशल मीडिया में तूफान लाने वाली Kaviya Maran?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए गुरुवार को चेन्नई में हुई नीलामी के दौरान कई खिलाड़ियों ने कमाई के नए इतिहास रच दिए. लेकिन इन खिलाड़ियों से ज्यादा चर्चा नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी काव्या मारन के बारे में हुई.

 

1 /5

सोशल मीडिया पर नीलामी के शुरू होते ही काव्या (Kaviya Maran) के बारे में चर्चा मिस्ट्री गर्ल के रूप में होने लगी और इसके बाद हर कोई उनके बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गया. काव्या की उम्र मौजूदा समय में 28 साल है. उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है.   

2 /5

सनराइजर्स हैदराबाद के सभी मैचों में आमतौर पर दिखाई देने वाले काव्या ने अबतक किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं किया था. ऐसे में वो हर किसी के लिए एक अबूझ पहेली से कम नहीं थीं. 

3 /5

काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं. वो कलानिधि मारन की बेटी हैं और इससे पहले सन म्यूजिक और सन टीवी के एफएम चैनल की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं. साल 2018 में वो सनराइजर्स हैदराबाद के कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में भी अपनी टीम का सपोर्ट करती दिखी थीं.

4 /5

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से उन्होंने गुरुवार को नीलामी में शामिल होने के बाद बेहद संतुष्ट नजर आईं और इस बारे में उन्होंने ट्वीट भी किया. नीलामी मे सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों केदार जाधव(2 करोड़) और मुजाब उर रहमान(1.5 करोड़) को उनके बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल करने में सफलता हासिल की. इसके अलावा एक घरेलू खिलाड़ी जगदीशन सुचित को 30 लाख रुपये की कीमत पर भी अपनी टीम में शामिल किया .  

5 /5

हैदराबाद के पास नीलामी में शामिल होने के लिए 10.3 करोड़ रुपये शेष थे और उनके पास तीन खिलाड़ियों की जगह खाली थी. ऐसे में बेहद समझदारी से केवल 3.8 करोड़ रुपये खर्च करके हैदराबाद ने 6.5 करोड़ रुपये अपने पर्स में बचा लिए हैं. ऐसे में काव्या ने खुद को ब्यूटी विद ब्रेन साबित कर दिया है.