Weight Loss करने के बाद Shweta Tiwari ने करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों  श्वेता सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

1 /8

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है और परफेक्ट बॉडी बनाई है. फैंस श्वेता और उनकी मेहनत की लगातार तारीफ कर रहे हैं. 

2 /8

दरअसल, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना काफी वजन कम किया है. श्वेता ने कड़ी मेहनत कर खुद को फिट किया है.

3 /8

Weight Loss करने के बाद श्वेता ने अपना फोटोशूट भी करवाया है, और फैंस को तस्वीरें दिखाकर चौंका दिया. 

4 /8

फोटोशूट की कुछ तस्वीरें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. फैंस इन फोटोज की तारीफ कर थक नहीं रहे. फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.  

5 /8

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने वजन कम करने के लिए वर्कआउट के साथ कई महीनों से तक अपनी डायट पर भी ध्यान दिया. 

6 /8

एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने वजन घटाने को लेकर कहा कि, मेरे लिए वजन घटाना आसान नहीं था. इसके लिए बहुत सारा डेडिकेशन और खुद पर कंट्रोल करने के साथ आत्मविश्वास की जरूरत होती है.

7 /8

वजन कम होने के बाद श्वेता ने अपनी डायटीशियन को शुक्रिया कहा, उन्होंने कहा कि मेरी डायटीशियन ने मेरी इच्छा अनुसार डायट बनाना, मेरी पसंद और नपसंद का बहुत ख्याल रखा है.  

8 /8

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इस मेहनत की फैंस ही नहीं उनके को-स्टार भी तारीफ कर रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार ने श्वेता की तारीफ की है. उनके को-स्टार फहमान खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि बस करो सखी, ऐसे आग नहीं लगाते लोगों के दिल में.