`Roohi` के प्रमोशन में दिखा Janhvi Kapoor का ग्लैमरस अवतार, See Photos

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और यंग अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म `रूही` (Roohi) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अभिनेत्री जाह्नवी कपूर लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान जाह्नवी के नए-नए अवतार देखने को मिल रहे हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 09 Mar 2021-10:30 am,
1/5

जाह्नवी कपूर के दिखे नए अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने अलग अंदाज और एक्टिंग के चलते बहुत छोटी उम्र में फैंस की चहेती बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी अपने अलग-अलग लुक के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. 

 

2/5

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल

जाह्नवी आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं. जाह्नवी कपूर अकसर अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं फैंस भी उनके लेटेस्ट फोटोज का इंतजार करते हैं. इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'रूही' (Roohi) को लेकर काफी चर्चा में हैं. आए दिन जाह्नवी का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है. 

3/5

फैंस को पसंद आ रहा है जाह्नवी का ये अंदाज

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अभिनेत्री जाह्नवी कपूर लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. फैंस को भी जाह्नवी का हर अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस जाह्नवी की तारीफ करते थक नहीं रहे.

4/5

अलग अंदाज में दिख रही हैं जाह्नवी

कुछ समय पहले ही फिल्म का नया गाना 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) रिलीज हुआ था, इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इस बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर दिन उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

5/5

11 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मालूम हो कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जाह्नवी ने अपने फैंस से अपील की है कि इस फिल्म को जरूर देखें, उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी दिखेंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link