'पनघट' के बाद 'नदियों पार' से Janhvi Kapoor ने लगा दी आग, दिखा जबरदस्त बेली डांस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म रूही (Roohi Film) का दूसरा गाना रिलीज किया जा चुका है. गाना महज 1 घंटे पहले ही रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 01:07 PM IST
  • नदियों पार कर जाह्नवी ने लगाई आग
  • जबरदस्त बेली डांस करती दिख रही हैं एक्ट्रेस
'पनघट' के बाद 'नदियों पार' से Janhvi Kapoor ने लगा दी आग, दिखा जबरदस्त बेली डांस

मुंबई: श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म रूही (Roohi) का दूसरा गाना रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का गाना Nadiyon Paar रिलीज हुए महज कुछ ही समय हुआ है लेकिन यह ट्रेंड में आ चुका है. फिल्म में एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) का भी अहम रोल है.

इससे पहले जाह्नवी का फिल्म से गाना पनघट रिलीज किया गया था. गाने में जाह्नवी ने जबरदस्त डांस कर सबका दिल जीत लिया था. एक बार फिर गोल्डन ड्रेस में एक्ट्रेस धमाकेदार बेली डांस करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें-बुमराह ने की दूल्हा बनने की तैयारी, इनमें से कौन बनेंगी दुल्हनिया.

फिल्म की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमिडी फिल्म है और इसका डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है. वहीं फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखा है. यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री की तरह ही कॉमेडी और हॉरर से भरपूर है. फिल्म को 11 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये भी पढ़ें-कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम, लुक्स को लेकर चर्चा में.

वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी की आखिरी रिलीज फिल्म गुंजन सक्सेना थी जो लॉकडाउन के दौरान OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. वहीं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में दोस्ताना 2, तख्त जैसी फिल्में शामिल है.

कार्तिक आर्यन को किया अनफॉलो

न्यू ईयर के समय कार्तिक और जाह्नवी गोवा में साथ देखे गए थे. इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही थी लेकिन हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई.

छोटी बहन डेब्यू को तैयार

जाह्ववी कपूर के बाद उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर की भी बॉलीवुड में एंट्री की खबरें आ रही है. खद पिता बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि खुशी डेब्यू को तैयार है लेकिन वह अपनी बेटी को लॉन्च नहीं करना चाहते. बोनी कपूर चाहते हैं कि कोई दूसरा प्रोड्यूसर उनकी बेटी को अपनी फिल्म से लॉन्च करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़