Janhvi Kapoor के मोरनी लुक ने खींचा सभी का ध्यान, छोटी बहन Khushi Kapoor के ग्लैमरस अंदाज ने जीता दिल

Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor Looks: बीती रात राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी हुई. अंबानी के इस फंक्शन में कपूर सिस्टर्स के लुक्स का हर कोई दीवाना हो गया. आप भी देखिए कपूर बहनों की ये खूबसूरत फोटोज.

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor Looks: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी का हल्ला हर तरफ है.  ऐसा हो भी क्यों ना? मुकेश के बेटे की सोने की जैकेट से लेकर दुल्हनियां के दुर्लभ हार जैसी कई चीजों ने लोगों को चौंका जो दिया है. वहीं बॉलीवुड सितारों ने इस शाम में चार चांद लगा दिए. अंबानी के इस फंक्शन में कपूर सिस्टर्स के लुक्स का हर कोई दीवाना हो गया. आप भी देखिए कपूर बहनों की ये खूबसूरत फोटोज.

1 /5

राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बीती रात राधिका और अनंत अंबानी के संगीत में Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor को स्पॉट किया गया. कपूर सिस्टर्स ने पूरी महफिल की लाइम लाइट चुरा ली. दोनों की खूबसूरती से निगाहें हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा था.

2 /5

इस खास मौके पर जहान्वी कपूर ने ब्लू पिकॉक पैटर्न का लहंगा कैरी किया था. शिमरी ब्लू लहंगे में मोरपंख डिजाइन बना हुआ था. एक्ट्रेस ने अपना लुक हाफ ओपन हेयर, स्मोकी मेकअप और न्यूड लिप शेड के साथ पूरा किया था. वहीं ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने डायमंड नेकपीस और स्टाइलिश ईयररिंग कैरी की थी. 

3 /5

खुशी कपूर ने इस खास मौके पर डिजाइनर पिंक साड़ी पहनी थी. खुशी का फुलस्लीव ऑफ शोल्डर ब्लाउज काफी यूनिक लुक दे रहा है. वहीं उन्होंने अपना लुक हाफ ओपन नॉट बन, ब्राइट मेकअप और न्यूड लिप शेड के साथ पूरा किया था. खुशी ने स्टाइलिश साड़ी के साथ व्हाइट डायमंड लेयर नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग कैरी किए थे.

4 /5

कपूर सिस्टर्स ने अपनी फोटोज को अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. दोनों का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस जहान्वी और खुशी की खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों बहनों की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं लोग जमकर खुशी और जहान्वी की तारीफ कर रहे हैं.

5 /5

अंबानी के फंक्शन में जहान्वी कपूर और खुशी कपूर अपने-अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग पहुंची थी. चारों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली, तो वहीं चारों की फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें जहां जहान्वी ने शिखर संग अपना रिलेशन पब्लिक कर दिया है, तो वहीं खुशी और वेदांत अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं.