जब काजल अग्रवाल को रणदीप हुड्डा ने अचानक कर दिया था लिपलॉक, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. शनिवार को काजल अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं.

1 /5

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक खूब नाम कमाया है, लेकिन हिन्दी सिनेमा में उन्हें खास लोकप्रियता नहीं मिल पाई. हालांकि, काजल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शनिवार को काजल अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर उन्हें दुनियाभर में मौजूद फैंस ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

2 /5

वैसे तो काजल बॉलीवुड में भी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन उन्हें अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में काफी पसंद किया गया था. हालांकि, फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग के दौरान काजल के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से वह काफी नाराज भी हो गई थीं. दरअसल, हमेशा अपनी फिल्मों में साफ-सुथरे किरदार निभाने वाली काजल को इस फिल्म में किसिंग सीन देना था.

3 /5

कहते हैं कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कोई किसिंग सीन नहीं लिखा था और न ही काजल को इसके बारे में कोई जानकारी दी गई थी. इसका कारण था कि काजल फिल्मों में किसिंग सीन करने से परहेज करती हैं. ऐसे में फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी सोच में पड़ गए थे कि वह रणदीप और काजल के बीच यह सीन कैसै करवाएंगे. ऐसे में उन्होंने रणदीप से बात की और आखिरकार इस फैसले पर पहुंचे कि उन्हें ये सीन कैसे करना है.

4 /5

कहा जाता है कि काजल को इस सीन को सिर्फ गले लगने वाला ही रोमांटिक सीन समझ रही थी. ऐसे में जब अचानक रणदीप ने उन्हें किस किया तो वह दंग रह गईं. इसके बाद वह कुछ समय के लिए थोड़ी नाराज भी हुईं. इसी के साथ यह भी खबर है कि रणदीप के काफी समझाने के बाद आखिरकार काजल बेमन से इस सीन को शूट करने के लिए तैयार हो गई थीं.

5 /5

बाद में मेकर्स ने काजल के इस सीन की काफी तारीफ की. यह पहला मौका था जब काजल ने पर्दे पर कोई लिपलॉक सीन दिया था. इससे पहले कई फिल्मों में इस तरह के सीन्स शूट करने के लिए इंकार कर चुकी थीं. वैसे इसके अलावा काजल को किसी भी तरह के किरदार से कोई परेशानी नहीं हुई. उन्होंने अपनी अलग-अलग भूमिकाओं में जबरदस्त एक्टिंग से सभी का मन मोह लिया है.