पत्नी वाणी गणपति को धोखा दे, सारिका के होने वाले बच्चे के पिता बन गए थे कमल हासन

कमल हासन (Kamal Hassan) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे तो अपने जीवन में आई महिलाओं की वजह से भी खूब खबरें बटोरी.  कमल हासन का नाम अब तक पांच महिलाओं से जुड़ चुका है जिसमें से 2 के साथ उन्होंने शादी रचाई तो तीन के साथ उनका अफेयर चर्चा में रहा. 

1 /5

कमल हासन ने एक से बढ़कर एक बड़ी हिट फिल्में दी.  90 के दशक में कमल हासन इकलौते ऐसे स्टार थे जो एक फिल्ल फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे. फिल्मों को लेकर तो एक्टर चर्चा में रहे ही लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर हमेशा खबरों में बने रहें.

2 /5

यूं तो कमल हासन की लाइफ में सबसे पहले 70 के दशक की एक्ट्रेस श्रीविद्या आई. श्रीविद्या और कमल का प्यार किसी से छिपा नहीं लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला.  साल 1978 में कमल हासन ने डांसर वाणी गणपति संग शादी रचाई. 

3 /5

वाणी गणपति संग शादी के बाद कमल हासन की जिंदगी में एक्ट्रेस सारिका आई. सारिका की खूबसूरती को देख कमल खुदकर उनकी ओर जाने से रोक नहीं पाए और शादीशुदा होने के बाद भी कमल हासन सारिका के साथ लिव इन में रहने लगे. 

4 /5

साल 1986 में बिना शादी के सारिका और कमल हासन माता-पिता बन गए. और श्रुति हासन का जन्म हुआ. श्रुति के जन्म के बाद कमल हासन ने पहली पत्नी वाणी गणपति संग अपने 10 साल के शादी के रिश्ते को खत्म कर तलाक लिया और 1988 में सारिका संग शादी रचाई.

5 /5

सारिका और कमल हासन की भी शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और साल 2004 में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. सारिका से तलाक के बाद कमल हासन का नाम अन्य महिलाओं के साथ भी जुड़ा. सारिका और कमल की दो बेटियां हैं श्रुति हासन और अक्षरा हासन.