सिर्फ 17 साल की उम्र में लिव इन रिलेशनशिप में आ गई थीं कांची सिंह, ऑनस्क्रीन भाई से फरमाया इश्क

टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कांची सिंह आज अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर जानते हैं कांची की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

 

1 /5

कांची सिंह अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस और क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. आज वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 25 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कांची ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में सीरियल 'कुटुंब' से की थी. इस शो में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग कर हजारों दशर्कों के दिलों पर राज किया. इस शो से कांची को पहचान तो नहीं मिली, लेकिन इस शो के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा. शो के दौरान उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और उन्हें टीवी के सुपरहिट शो 'ससुराल सिमर का' में सपोर्टिंग किरदार के लिए कास्ट किया गया.  

2 /5

इस शो के बाद कांची लंबे समय तक सीरियल्स से दूर रहीं और अचानक कांची को शो 'और प्यार हो गया' में देखा गया. शो में कांची को देख फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. आप यह जानकर हैरान होंगे कि इस शो के दौरान कांची की उम्र केवल 16 साल थी. इस शो में उन्होंने बहू का किरदार निभाया था. शो में उनकी शानदार एक्टिंग सबको पसंद आई. शो के बाद कांची छोटे पर्दे के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा रहीं. शो में उन्होंने गायू का किरदार निभाकर अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा पाया. इस धारावाहिक में उनके भाई नक्क्ष का किरदार एक्टर रोहन मेहरा ने निभाया था.

3 /5

ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग के दौरान ही कांची ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की. कांची को शो में अपने ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा से प्यार हो गया था. दोनों ने असल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. शो में दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया, लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, यह बात आपको हम नहीं बल्कि कांची और रोहन के सोशल मीडिया पर पोस्ट देख कर पता चल जाएगा. दोनों 7 साल तक एक साथ रहें और वहीं इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. आपसी सहमति से दोनों एक-दूसरे की जिंदगी से अलग हो गए. महज 17 साल की उम्र में कांची रोहन मेहरा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. 

4 /5

दोनों ने एक-दूसरे को तकरीबन 7 साल तक डेट किया और हाल ही में आपसी सहमति से दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए. दोनों की ब्रेकअप की खबरों पर किसी को भी भरोसा नहीं हुआ था, लेकिन फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. कांची और रोहन के बीच दूरियां इस कदर बढ़ चुकी है कि दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई है. खबरों की मानें तो दोनों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी और आखिरकार इस तनाव की वजह से रिश्ता ही खत्म हो गया.

5 /5

आपको बता दें कि डेटिंग के कुछ समय बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल कर दिया था. इतना ही नहीं, डेटिंग के कुछ समय बाद ही दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थी. दोनों को टीवी इंस्ट्रसी में 'क्यूट कपल' के नाम से जाना जाता था. कांची और रोहन सोशल मीडिया पर अकसर अपने प्यार का इजहार करते रहते थे. फिलहाल दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. कांची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना हुआ है.