Katrina Kaif से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी ये 6 बहनें

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जादू चला चुकी एक्ट्रेस कटरीना कैफ तो बहुत फैन हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कटरीना 6 बहनें हैं और सभी बेहद खूबसूरत हैं.

1 /5

कटरीना कैफ हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम है. अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस कटरीना की बहने उनसे भी ज्यादा सुंदर हैं. कटरीना एक ब्रिटिश भारतीय आभिनेत्री व मॉडल है. लेकिन अब कटरीना हिंदी फिल्मों में सक्रिय है और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है.

2 /5

कटरीना की तरह ही उनकी छह और खूबसूरत बहने हैं. कटरीना अकसर अपनी बहनों के साथ समय स्पेंड करती हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. कटरीना की छह बहनों में से इसाबेल कैफ को तो लगभग हर इंसान जान चुका है लेकिन हम आपको उनकी अन्य बहनों का नाम बताते हैं.

3 /5

कटरीना की सबसे बड़ी बहन का नाम स्टेफनले कैफ है, दूसरे नंबर पर क्रिस्टीन, तीसरे नंबर पर नताशा, चौथे नंबर पर कटरीना हैं. कटरीना के बाद तीन और बहने है जो मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं. इसाबेल भी कटरीना की तरह फिल्मों में नाम बनाना चाहती हैं.

4 /5

कटरीना कैफ अपनी फैमिली से काफी क्लोज है और वह अकसर वेकेशन के लिए फैमिली के पास जाना पसंद करती हैं. कटरीना इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर की तीसरी सीरीज को लेकर व्यस्त चल रही हैं. कुछ समय पहले ही कटरीना ने फिल्म के लिए नया हेयरकट भी लिया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी.

5 /5

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी दो फिल्में सुस्वागतम खुशामदीद का टीजर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं दूसरी फिल्म  'टाइम टू डांस' में सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) के साथ नजर आएंगी. टाइम टू डांस का भी पोस्टर आउट किया जा चुका है.