Katrina Kaif ने लिया नया हेयर कट, बनीं बार्बी डॉल

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसे लेकर फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तैयारियों में जुटे हुए हैं. फिल्म के लिए अब कटरीना ने भी नया हेयर कट लिया है. जिसकी तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट पर पोस्ट की है. 

1 /5

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म को लेकर एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तैयारियों में जुटे हुए हैं. कटरीना ने फिल्म के लिए नया हेयर कट भी लिया है.

2 /5

कटरीना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है 'नया दिन, नया हेयरस्टाइल, नयी फिल्म.' नयी फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने टाइगर का इमोजी शेयर किय है जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि कटरीना टाइगर 3 के लिए हिंट दे रही हैं. फिल्म को लेकर पहले से ही चर्चा हो रही है.

3 /5

कटरीना का लुक फिल्म से आउट हो चुका है लेकिन अब तक सलमान खान का लुक सामने नहीं आया है. वहीं सलमान ने फिल्म को लेकर अब तक किसी प्रकार की कोई जानकारी साझा नहीं की है. बता दें कि फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री को भी लेकर चर्चा है.

4 /5

कटरीना की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह 'फोन भूत' (Phone Bhoot) और सुपरवीमेन फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फोन भूत में कटरीना ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.

5 /5

कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी अगले महीने यानि अप्रैल में रिलीज होने के लिए तैयार है जिसमें एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी. सूर्यवंशी को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है.