Lakme Fashion Week में हसीनाओं ने दिखाया जलवा, एक से बढ़कर एक दिखें रंग

Lakme Fashion Week 2021 का आयोजन 16 मार्च से 21 मार्च तक किया गया. इस दौरान हर अभिनेत्री का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला.

1 /6

लैक्मे फैशन वीक चल रहा है जहां सभी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं. इसी बीच मनीष मल्होत्रा ने अपने लेटेस्ट कलेक्शन 'नूरानियत' का स्टनिंग कलेक्शन लॉन्च किया. इस कलेक्शन के साथ रैंप वॉक के लिए मनीष मल्होत्रा ने कियारा को चुना. कियारा आडवाणी ने सिल्वर वर्क का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. कियारा का साथ एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी दिया था.

2 /6

कियारा से पहले सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के लहंगे में नजर आई थीं. सारा की इससे जुड़ी कई फोटोज सामने आई थीं जिसमें एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. सारा ने जैसे ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शूट की फोटोज शेयर की फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट किया. सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला.

3 /6

शो के लास्ट दिन कई हसीनाओं ने जलवा बिखेरा जिसमें दिव्या खोसला कुमार भी शामिल थीं. दिव्या खोसला कुमार ने लैक्मे फैशन वीक में इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर श्वेता और अनुज के लेबल हाउस ऑफ घूंघट के लेटेस्ट कलेक्शन 'QALB' का लहंगा पहना था. इस लहंगे में दिव्या काफी खूबसूरती नजर आ रही थीं. शोस्टॉपर के रूप में दिव्या ने सुनहरे रंग का लहंगा पहना था जिस पर शानदार जरदोजी और सोने के तारों का काम किया गया था.

4 /6

लैक्मे फैशन वीक अनन्या पांडे ने कलर ब्लॉक्ड फैशन के कपड़े में दिखीं. अनन्या का यह लुक काफी ट्रेंडी और अन्य एक्ट्रेस से अलग थी. अनन्या ने कई रंगों से सजा ड्रेस पहना था. अनन्या ने पहली बार शो स्टॉपर के तौर पर रैप वॉक किया. एक्ट्रेस ने मल्टी कलर की स्कर्ट में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने डिजाइनर रुचिका सचदेवा के कलेक्शन को रिप्रजेंट किया.  

5 /6

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने वाइट एंड ब्लू क्लासिक शेड्स में लहंगा पहना था. लहंगा मिनिमल और क्लासी का परफेक्ट बैलेंस से सजा हुआ था. लहंगे के बीचों-बीच मैचिंग रंगों से फ्लोरल मोटिफ्स का डिजाइन था जिसे रेशमी धागों और चांदी के तारों से सजाया गया था.

6 /6

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीया मिर्जा ने भी लैक्मे फैशन वीक में कमाल किया. एक्ट्रेस ने इस इवेंट में साड़ी पहना और दीया मिर्जा की सादगी ने सभी का दिल जीत लिया. दीया मिर्जा ने फरवरी में ही दूसरी शादी की है. अपनी शादी को लेकर भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.