कॉफी शॉप में लीजा हेडन को देख अनिल कपूर ने कर दी थी फिल्म ऑफर

फिल्म आइशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन फिल्मों से ज्यादा अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. लीजा काफी बोल्ड व ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं.

1 /5

फिल्म आइशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन फिल्मों से ज्यादा अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. लीजा काफी बोल्ड व ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. लीजा के पिता भारतीय है और मां ऑस्ट्रेलियन हैं. जिस वजह से वह ज्यादातर ऑस्ट्रेलिया में ही रही हैं.    

2 /5

लीजा हेडन एक योगा टीचर बनना चाहती थीं लेकिन अपने दोस्तों के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी. जिसके बाद लीजा ने मॉडलिंग में खूब नाम कमाया और कई एड शूट भी किया. मॉडलिंग के दौरान लीजा मुंबई में रहती थीं, जहां एक कॉफी शॉप में एक्टर अनिल कपूर की नजर उन पर पड़ी. लीजा की खूबसूरती देख अनिल देखते रह गए और वहीं उन्हें फिल्म ऑफर कर दिया.लीजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 फिल्म आएशा से की थी. 

3 /5

अनिल ने लीजा को फिल्म आएशा ऑफर किया था लेकिन उस समय लीजा को एक्टिंग बिलकुल भी नहीं आती थी. फिल्म शूट से पहले लीजा ने न्यूयार्क में जाकर एक्टिंग क्लास ली. इसके बाद लीजा ने हाउसफुल 2, शौकीन, क्वीन जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. 

4 /5

साल 2016 में लीजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी कर ली जिसके बाद से ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर है. लीजा और डिनो लंबे समय से डेट कर रहे थे और फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया था. बता दें कि डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन गुल्लू ललवानी के बेटे हैं.

5 /5

लीजा के दो बच्चे हैं और वह तीसरी बार प्रेग्नेंट है. जून महीने के अंत तक लीजा की डिलिवरी हो सकती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.