नंदिश, सिद्धार्थ,अरहान के बाद आज भी अकेली हैं Rashami Desai

छोटे पर्दे की स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें..

 

1 /8

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री का भी एक जाना पहचाना चेहरा है. टीवी शो में कदम रखने से पहले रश्मि देसाई भोजपुरी, मणिपुरी, असम और बंगाली सिनेमा में काम कर चुकी हैं.  

2 /8

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का जन्म असम (Asam) के नागांव में हुआ था. रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की. रश्मि भोजपुरी की सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. जिसमें 'गजब भइल रामा', 'कब होए गौना हमार', 'नदिया के तीर', 'गब्बर सिंह', 'तोहसा प्यार बा', 'दूल्हा बाबू' जैसी फिल्में शामिल हैं.  

3 /8

एक्सप्रेशन क्वीन यानी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने साल 2004 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म ’ये लम्हें जुदाई के’ में भी काम किया था. रश्मि ने टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में साल 2006 में कदम रखा था. रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत में जीटीवी के सीरियल 'रावण' से की थी. इस शो के बाद रश्मि "वो मीत मिला दे रब्बा' में नजर आईं थीं. लेकिन रश्मि को पहचान 'उतरन' से मिली.

4 /8

उतरन में काम करने के बाद रश्मि ने एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया था. और फिर रश्मि को कई प्रोजेक्ट्स मिले. रश्मि 'कॉमेडी सर्कस', 'जरा नचके दिखा', 'क्राइम पेट्रोल', 'खतरों के खिलाड़ी', 'अधूरी कहानी हमारी', 'इश्क का रंग सफेद', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुकी हैं  

5 /8

वहीं पिछले साल रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस में रश्मि देसाई (Rashami Desai) के गेम खेलने के अंदाज को खूब पसंद किया गया था. रश्मि बिग बॉस की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई, लेकिन शो का दौरान रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था.  

6 /8

रश्मि ने साल 2012 में अपने को-एक्टर नंदिश सिंह संधु (Nandish Singh Sandhu) से शादी की थी. मालूम हो कि नंदिश और रश्मि सीरियल 'उतरन' में एक साथ नजर आए थे. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय टिक नहीं पाई. शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें आने लगी. और चार साल में ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. तलाक के बाद रश्मि डिप्रेशन से भी गुजरीं हैं. 

7 /8

नंदिश के बाद रश्मि की जिंदगी में अरहान खान (Arhaan Khan) आए. लेकिन बिग बॉस में अरहान खान ने कुछ ऐसे खुलासे किए, जिससे रश्मि और अरहान का रिश्ता भी खत्म हो गया.

8 /8

बिग बॉस में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. दोनों के बीच शो में काफी नोंक- झोंक देखने को मिली. दरअसल रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी शो 'दिल से दिल तक' में एक साथ काम किया था. शुरुआत में दोनों के बीच अच्छा रिश्ता था, लेकिन धीरे-धीरे झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया.