Ankita Lokhande का जलवा बरकरार, लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी फोटोज और डांस वीडियो के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है.

1 /5

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी चर्चा में रहती हैं.अंकिता भले ही अभी स्क्रिन से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

2 /5

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी फोटोज और वीडियो पर जमकर प्यार बरसाते हैं. 

3 /5

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की है. फैंस को फोटोज काफी पसंद आ रही हैं. 

4 /5

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे ने Backless Yellow ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में अंकिता काफी खूबसूरत लग रही हैं. अंकिता के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया.  

5 /5

अंकिता के फैंस इस पोस्ट की तारीफ कर थक नहीं रहे. यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले अंकिता ने एक और फोटोशूट करवाया था. जिसमें वो ग्रीन कलर के जंप सूट में नजर आ रही हैं.