रंग बदलती राजनीति में रूप बदलते Tej Pratap

मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर जहां एक तरफ ग्रहों ने अपनी चाल बदली तो तेजू भैया ने रूप बदल लिया. राजनीति के जरिए वह भले बदलाव के बयार की इच्छा रखते होंगे, लेकिन इसके बजाय वह हर बार केवल रूप ही बदल पाते हैं. शिवरात्रि आई तो शिव बन गए, जन्माष्टमी पर कृष्ण और कई बार तो वे कवि, शायर भी बनते दिखे. गुरुवार को तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav)  घोड़े पर सवार दिखे हैं. देखिए इसके पहले तेज प्रताप ने क्या-क्या रूप धरा है.

1 /7

राजनीति के जरिए वह भले बदलाव के बयार की इच्छा रखते होंगे, लेकिन इसके बजाय वह हर बार केवल रूप ही बदल पाते हैं. शिवरात्रि आई तो शिव बन गए, जन्माष्टमी पर कृष्ण और कई बार तो वे कवि, शायर भी बनते दिखे. गुरुवार को तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) घोड़े पर सवार दिखे हैं.  

2 /7

23 जुलाई 2019 को सावन के मौके पर तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) ने शिव अवतार धारण कर लिया. रुद्राक्ष, शरीर पर भस्म और मृगछाल धारण किए तेजप्रताप की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं

3 /7

24 जनवरी 2020 को तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने ग्वाले का भेष धरा था. वे गाय का दूध दुहते भी देखे गए थे. उन्होंने कहा था कि हम तो ग्वाले हैं. भगवान कृष्‍ण के वंशज हैं तो फिर इस काम में शर्म कैसी.

4 /7

अभी हाल ही में तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर (Hasanpur) पहुंचे थे. 24 दिसंबर 2020 को उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आया, जिसमें तेजू भैया जलेबी बनाते दिख रहे थे.

5 /7

ऐसा नहीं है कि तेजू (Tej Pratap Yadav)  भैया केवल बड़े धार्मिक और परंपरावादी ही हैं. इसके अलावा वे काफी आधुनिक भी हैं और मॉडलिंग (Modeling) में भी भरोसा रखते हैं. 4 अगस्त 2019 को उन्होंने ऐसा ही एक रूप धरा. काला चश्मा, लंबे बालों की पोनी.. तस्वीर खूब वायरल हुई, लेकिन लोगों ने कहा CM भी बनो भैया.

6 /7

 25 अगस्त 2019 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) फिर से नए अवतार में दिखे. उन्हें मोरपंखी और संग सखी के साथ 'कृष्ण अवतार' लिया था. उनका यह रूप भी वायरल हुआ.

7 /7

2018 में सावन के मौके पर तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) शिवभक्त कांवड़िया के वेश में नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने शिव गणों की तरह ही हाथ में त्रिशूल लिए, भगवा चोला पहने और मृगवस्त्र लपेटे नजर आए थे.