Swapna Shastra: क्या सपने में आते हैं भगवान शिव? जानें ये किस बात का संकेत,जानकर रह जाएंगे हैरान

Dream Science : अक्सर लोगों को कई तरह के सपने आते हैं, कई बार लोगों को सपने में भगवान शिव या उनसे जुड़ी हुई चीजें दिखाई देती हैं. बताया जाता है, कि सपने में भगवान शिव की मूर्ति देखना या भगवान शिव का मंदिर या फिर शिवलिंग देखना बहुत ही शुभ माना जाता है, तो आइए जानते हैं भगवान शिव से जुड़े ऐसे ही कुछ सपनों का अर्थ.

कीर्तिका त्यागी Thu, 29 Aug 2024-8:35 am,
1/6

देवी-देवताओं

कई बार हमारे सपने में ऐसी चीजें दिखाई देती हैं, जिन्हें लेकर हम सोच में पड़ जाते हैं. कई बार लोगों के सपनों में देवी-देवताओं या मंदिरों के सपने आते हैं.

 

2/6

भगवान शिव

 खास तौर पर सपने में भगवान शिव का मंदिर आए तो यह श्रद्धा का प्रतीक हो सकता है. साथ ही यह आपको कई संकेत भी देता है. यदि आपके सपने में भगवान शिव का मंदिर दिखाई देता है तो यह शक्ति का प्रतीक है. 

 

3/6

सपना

यह सपना संकेत देता है कि कितनी भी विपरीत परिस्थिति हो आप हार नहीं मानना. आप बाधाओं को दूर करने में समर्थ हैं. आपमें साहस है और आप बड़ी से बड़ी परेशानी का सामना कर सकते हैं.

 

4/6

शिव मंदिर

शिव मंदिर का सपना आना आपके जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन का संकेत भी देता है. जब आप काफी परेशान होते हैं और सुकून और शांति की तलाश में होते हैं तो आपको ऐसे सपने आते हैं.

 

5/6

भगवान का आशीर्वाद

इतना ही नहीं यह सपने अपको हमेशा इशारा देता है, कि आपको अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए. भगवान का आशीर्वाद साथ है. 

 

6/6

Disclaimer

Disclaimer यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link