'ब्यूटी विद ब्रेन' का सही उदाहरण है महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पेशे से एक बैंकर, सिंगर और समाजसेविका हैं. 

1 /5

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पेशे से एक बैंकर, सिंगर और समाजसेविका हैं. अमृता किसी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं है, वह अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं.  

2 /5

अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. अमृता राजनीति से दूर रहती हैं लेकिन अपने पति के साथ उनके हर इवेंट में जरूर शामिल होती हैं. वह एक अच्छी सलाहकार भी हैं. अमृता AXIS BANK की उपाध्यक्ष हैं. अमृता 2003 से एक्सिस बैंक में कार्य कर रही हैं.

3 /5

अमृता का (amruta fadnavis) जन्म 9 अप्रैल 1979 नागपुर के रानाडे परिवार में हुआ था. उनके पिता एक डॉक्टर और माता गायनेकोलॉजिस्ट हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि अमृता एक खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. अमृता ने अंडर-16 टेनिस प्लेयर में राज्य स्तरीय खिलाड़ी रह चुकी हैं.

4 /5

देवेंद्र फडणवीस (devendra fadnavis) और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस (amruta fadnavis) की शादी साल 2005 में हुई थी. दोनों की एक बेटी हैं जिसका नाम देविजा फडणवीस हैं.

5 /5

प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' में 'सब धन माटी' के गीत के साथ पार्श्व गायक के रूप में अमृता (amruta fadnavis) ने अपनी शुरुआत की थी. अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर हर मुद्दे पर ट्वीट करती नजर आती हैं.