हॉट मलाइका का देसी अंदाज

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन जहां ग्लैमर हो वहां मलाइका का कोई तोड़ नहीं है. अवॉर्ड समारोह से लेकर किसी फंक्शन में या वर्कआउट लुक से लेकर बीच लुक तक में मलाइका ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

1 /5

मलाइका अरोड़ा  (malaika arora) एक भारतीय अभिनेत्री, डांसर, माॅडल, वीजे और टेलीविजन प्रिजेंटर हैं. मलाइका भारत की टाॅप आइटम गर्ल्स में से एक हैं.

2 /5

मलाइका  (malaika arora) ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के वीजे के रूप में किया जिसके बाद वह उन्होंने माॅडलिंग की दुनिया में आ गईं और कई विज्ञापनों में दिखाई दीं.    

3 /5

मॉडलिंग के दौरान मलाइका  (malaika arora) को एल्बम सांग गुर नाल इश्क मीठा ऑफर किया गया और इसके बाद आइटम गर्ल के रूप में मलाइका ने फिल्म दिल से के छैंया छैंया में नजर आईं जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई.

4 /5

एक कॉफी एड शूट के दौरान  मलाइका  (malaika arora) बॉलीवुड के अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान से मिली और जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. मलाइका  (malaika arora)और अरबाज ने 2017 में तलाक ले लिया. दोनों का एक लड़का भी है जिसका नाम अरहान है.

5 /5

मलाइका (malaika arora) फिलहाल एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.