बेहद बोल्ड हैं 'मनमोहन तिवारी' उर्फ रोहिताश्व गौड़ की बेटी, करवा चुकी हैं टॉपलेस फोटोशूट

टीवी का पॉप्युलर शो 'भाबीजी घर पर हैं!' (Bhabiji Ghar Par Hain!) में मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का रोल प्ले करने वाले एक्टर रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) की बड़ी बेटी गिती गौड़ (Giti Gour) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस उनके बारे में हर एक बात जानने के लिए बेताब हैं.

1 /5

'भाबीजी घर पर हैं!' (Bhabiji Ghar Par Hain!) छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है. मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) से लेकर अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi), गोरी मैम (Gori Mam) और विभूति (vibhuti) तक सभी किरदारों ने दर्शकों का दिल जीता लिया है. आज ये सभी स्टार किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 

2 /5

टीवी का पॉप्युलर शो 'भाबीजी घर पर हैं!' (Bhabiji Ghar Par Hain!) में मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का रोल प्ले करने वाले एक्टर रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) की बड़ी बेटी गिती गौड़ (Giti Gour) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस उनके बारे में हर एक बात जानने के लिए बेताब हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी खूबसूरती की चर्चा कर रहा है. खबरों की मानें तो गिती जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

3 /5

मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) उर्फ रोहिताश्व गौड़ की दो बेटिया हैं, बड़ी बेटी का नाम गिती गौड़ और छोटी बेटी का नाम संजिती गौड़ है. दोनों ही बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं, लेकिन इन दिनों रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) की बड़ी बेटी गिती गौड़ (Giti Gour) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, गिती गौड़ (Giti Gour) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इन तस्वरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर गिती गौड़ (Giti Gour) कौन हैं?

4 /5

गिती गौड़ (Giti Gour) सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और वह भी अपने फैंस को बोर नहीं होने देती. गिती गौड़ (Giti Gour) को डांसिंग का बहुत शौक है. गिती गौड़ पेशे से मॉडल हैं और वह बेहद गॉरजस है. मॉडल होने के अलावा गिती बेहतरीन डांसर भी हैं. गिती खूबसूरती में किसी बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं  

5 /5

गिती गौड़ (Giti Gour) अपने पापा रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) को एक्टिंग का गुरु मानती हैं. वह इन दिनों अपने पापा से एक्टिंग सीख रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान गिती ने बताया था कि जब पापा को मौका मिलता है तो वह उन्हें ऐक्टिंग से जुड़ी चीजें सिखाते रहते हैं. इतना ही नहीं, गिती गौड़  (Giti Gour) का अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर वह अक्सर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. गिती खुद ही अपना डांस कोरियोग्राफ करती हैं. बता दें कि गिती गौड़ Times Fresh Face में सेकंड रनर-अप रही हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.