सलमान खान की शादी का सच, क्यों बार-बार सामने आती हैं ये तस्वीरें!

Salman Khan wedding pics: सलमान खान के फैंस को हमेशा से ही उनकी शादी का इंतजार रहता है. ऐसा कई बार हुआ है जब ये खबरें सामने आई हैं कि दुबई में उनकी कोई सीक्रेट फैमिली है. यहां तक की उनकी शादी की तस्वीरें भी कई बार वायरल हुई हैं. आइए आपको उनकी शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखाते हैं.

1 /5

2022 में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की इंगेजमेंट की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. फैंस भी एक्साइटेड होकर दोनों को शादी की बधाई दे रहे थे. तभी पता चला कि ये तस्वीरें नकली हैं. दरअसल तमिल एक्टर की रिसेप्शन की तस्वीरों में सलमान और सोनाक्षी की शक्ल लगाकर फेरबदल किया गया था.

2 /5

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग अचानक से इतनी बढ़ गई कि एक दिन उनकी और सलमान खान की शादी की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं. तस्वीरों में सलमान खान और रश्मिका को शादी के जोड़े में दिखाया गया था. हकीकत ये है कि ये तस्वीरें भी एडिट की गई थीं.

3 /5

सलमान खान ने करिश्मा कपूर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐसे में एक इवेंट में जब करिश्मा कपूर ने सलमान खान को गले लगाया तो दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी. खबरें आने लगीं कि करिश्मा कपूर करने जा रही हैं सलमान खान से दूसरी शादी, लेकिन फैंस के हाथ एक बार फिर निराशा ही लगी.

4 /5

2016 में भी अफवाह उड़ाई गई थी कि सलमान खान ने चुपके से लूलिया वेंतुर से शादी कर ली है. ऐसे में सलमान खान ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि जब मैं शादी या सगाई करूंगा तो खबर लीक होने का इंतजार नहीं करूंगा. मैं खुद से अनाउंस करूंगा.

5 /5

सलमान खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस सौमी अली को दिल दे बैठे थे. शादी की तैयारियां भी चल रही थीं लेकिन शादी नहीं हो पाई लेकिन आज भी दोनों की पुरानी तस्वीरों को शेयर कर ये दावा किया जाता है कि दोनों ने शादी की है और दुनिया से छिपकर आज भी हंसी-खुशी मिलते हैं.