कूड़ेदान से उठाकर Dishani Chakraborty को मिथुन ने दिया पिता का नाम, फिल्मों में डेब्यू को तैयार

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दिशानी भले ही अब तक ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर यह साफ नजर आता है कि वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं. दिशानी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

1 /5

फिल्मों में स्टार किड्स का डेब्यू करना आम सी बात हो गई है. हमने कई ऐसे एक्टर देखे हैं जो अपने मां-पिता की तरह फिल्मों में ही अपना करियर बना रहे हैं. हाल के दिनों में बात करें तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और भी ऐसे कई स्टार है जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है. अब इन स्टार में मिथुन चक्रवर्ती की लाडली बेटी दिशानी चक्रवर्ती का भी नाम सामने आ रहा है

2 /5

खबरों की मानें तो अब मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दिशानी भले ही अब तक ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर यह साफ नजर आता है कि वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं. दिशानी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.   

3 /5

दिशानी की बात करें तो मिथुन की लाडली तो हैं पर अपनी बेटी नहीं है. मिथुन ने दिशानी को कूड़ेदान के पास से गोद लिया था जहां उनके माता-पिता उसे छोड़कर चले गए थे. उस समय दिशानी को एनजीओ वालों ने एक जिंदगी दी थी लेकिन जब यह बात मिथुन को पता चला तो उन्होंने दिशानी को गोद लेने का फैसला किया और उसका नाम दिशानी भी मिथुन चक्रवर्ती ने ही रखा.

4 /5

दिशानी जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं. दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स भी कर रही हैं और इसी क्षेत्र में अपने पिता, भाई और भाभी की तरह करियर बनाना चाहती हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा साउथ सिनेमा में काफी काम कर चुकी हैं और इन दिनों सीरियल अनुपमा में काव्या का रोल अदा कर रही हैं. वहीं मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती 'बैड बॉय' में नजर आ चुके हैं.

5 /5

मिथुन की पत्नी योगिता बाली भी बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं. योगिता ने भले ही मिथुन से शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन वह भी एक हिट एक्ट्रेस रही हैं. दिशानी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और वह कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.