Monalisa ने सलवार सूट में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. फैंस मोनालिसा की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

1 /7

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में एक मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी शामिल है.अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा अपनी फोटोज और वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. फैंस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

2 /7

हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपना पिंक सलवार सूट में फोटोशूट करवाया है और कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ साझा भी किया है. इन फोटोज में मोनालिसा काफी सुंदर लग रही हैं. फैंस मोनालिसा के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

3 /7

इन तस्वीरों में मोनालिसा पिकं सलवार सूट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस फोटो देख मोनालिसा को अपना दिल दे बैठे हैं. मोनालिसा के साथ-साथ फोटोज का बैक्ग्राउन्ड भी काफी सुंदर लग रहा है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि उन्होंने हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देए हैं.   

4 /7

मोनालिसा को सोशल मीडिया पर लाखों फॉलो करते हैं इसी कारण मोनालिसा से जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. पूरा कमेंट बॉक्स मोनालिसा की तारीफों से भर चुका है.     

5 /7

अगर आप मोनालिसा के फैन हैं तो यह जानते होंगे कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं. फैंस भी मोनालिसा की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.   

6 /7

बता दें कि मोनालिसा ने कुछ समय पहले बिग बॉस 14 के स्पेशल एपिसोड में नजर आईं थी. शो में उन्होंने कई गानों पर धमाकेदार परफॉर्म कर शो में चार चांद लगाए थे. हालांकि इससे पहले भी मोनालिसा बिग बॉस के 10 वें सीजन में अपने पति विक्रांत के साथ दिखी थीं. दिलचस्प बात यह है कि शो के दौरान दोनों ने शादी भी की थी.   

7 /7

कुछ समय पहले मोनालिसा की शादी को चार साल पूरे हो हुए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.