वॉटर बेबी बन Mouni Roy सोशल मीडिया पर बटोर रही हैं सुर्खियां

नागिन (Nagin) फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर अपने फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर से मौनी अपने फोटोशूट (Mouni Roy PhotoShoot) के वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हई हैं.  

 

1 /5

टीवी का चर्चित शो नागिन (Nagin) को हर कोई मौनी रॉय (Mouni Roy) से ही जानता है. मौनी रॉय अकसर सुर्खियों में रहती हैं. स्क्रीन के साथ-साथ मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

2 /5

मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं.और तस्वीरों को फैंस के साथ भी शेयर करती हैं.लेकिन मौनी रॉय (Mouni Roy PhotoShoot) का यह फोटोशूट बाकी सब से अलग है. 

3 /5

हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम (Mouni Roy Instragram) पर अपने फैंस के लिए कुछ फोटोज शेयर की है.अपनी बोल्ड फोटोज के कारण इस समय मौनी सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं.  

4 /5

फोटोज में मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. मौनी स्वीमिंग पूल में रिलेक्स करती नजर आ रही हैं. फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है. 

5 /5

स्वीमिंग पूल में मौनी रॉय (Mouni Roy) जबरदस्त पोज दे रही हैं. मौनी रॉय का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.