मौनी रॉय ने कर ली सगाई, चिकनकारी कुर्ते में दिखी खूबसूरती

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आज कल लंदन में हैं और अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

1 /12

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आज कल लंदन में हैं और अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

2 /12

इसी दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है जिसमें वह डायमंड रिंग पहने नजर आ रही हैं.

3 /12

अब यह रिंग मौनी (Mouni Roy) ने सिर्फ रिंग कंपनी के प्रमोशन के लिए पहना है या सच में उन्होंने सगाई कर ली है ये तो मौनी ही बता सकती है.

4 /12

वैसे बीते दिनों खबर थी कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ अफेयर चल रहा है.

5 /12

इससे पहले मौनी (Mouni Roy) महादेव फेम मोहित राणा के साथ भी रिश्ते में रह चुकी है. और इनसे पहले मौनी गौरव चोपड़ा के साथ भी रिलेशनशिप में थी.

6 /12

मौनी रॉय को छोटे पर्दे से पहचान मिली. उन्होने सबसे पहले धार्मिक सीरियल देवों के देव महादेव में सती की भूमिका निभाई थी. 

7 /12

मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर नागिन सीरियल में काम किया था. जिसके बाद उन्हें नागिन के नाम से ही जाना जाने लगा. 

8 /12

मौनी रॉय पश्चिम बंगाल के कूच बिहार की रहने वाली हैं. उन्होंने वहीं से अपनी पढ़ाई भी की. जिसके बाद वह दिल्ली आईं. फिर फिल्मों और मॉडलिंग में करियर बनाने मुंबई पहुंचीं. 

9 /12

मौनी रॉय और छोटे पर्दे की सीरियल क्वीन एकता कपूर के बीच बेहद अच्छी ट्यूनिंग है. एकता ने मौनी को अपने सीरियलों में बहुत ज्यादा मौके दिए. जिसका फायदा उठाते हुए अब मौनी बड़े पर्दे तक पहुंच चुकी हैं. 

10 /12

मौनी रॉय ने अपना ग्रेजुएशन दिल्ली के मिरांडा हाउस से किया. जिसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए उन्होेने जामिया मिलिया में दाखिला लिया. लेकिन वहां की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मुंबई का रुख कर लिया. 

11 /12

मौनी के पिता का नाम अनिल रॉय, मां का नाम मुक्ति रॉय और भाई का नाम  मुखर रॉय है. 

12 /12

मौनी रॉय को पढ़ना, पेंटिंग, यात्रा और स्केचिंग करना बेहद पसंद है.